18.9 C
Ratlām

कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने उगला जहर, PM मोदी को बताया BJP के ‘पिताजी’, नरोत्तम मिश्रा को ‘मूर्ख’

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा है और पीएम मोदी को पार्टी का ‘पिता जी’ तक कह दिया. कांग्रेसी नेता का कहना है कि भाजपा का हर कार्यकर्ता, चाहे मुख्यमंत्री हो या प्रधानमंत्री, सब बदले की कार्रवाई की भावना रखकर काम करते हैं.

कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने उगला जहर, Pm मोदी को बताया Bjp के 'पिताजी', नरोत्तम मिश्रा को 'मूर्ख'

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”सुनिए हिंदी में”]

भोपाल: लॉकडाउन के बीच मध्य प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी जारी है. इस सियासी बयानबाजी में कांग्रेस के पूर्व मंत्री का बड़बोलापन सामने आया है. पूर्व मंत्री ने केवल बीजेपी पर निशाना साधा बल्कि पीएम मोदी को पार्टी का ‘पिता जी’ तक कह दिया. इतना ही नहीं इस कांग्रेसी नेता का कहना है कि भाजपा का हर कार्यकर्ता, चाहे मुख्यमंत्री हो या प्रधानमंत्री, सब बदले की कार्रवाई की भावना रखकर काम करते हैं.

यह कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह के बोल हैं. उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री बोलते हैं कि लॉकडाउन है कृपया घर से बाहर ना निकलें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. दूसरी तरफ मुझे बंगला खाली करने का नोटिस भेजा जा रहा है. सज्जन सिंह का कहना है, ”हरियाणा हाई कोर्ट ने निर्देश दिया है कि इस समय कोई किसी से मकान खाली नहीं कराएगा, कोई किराया नहीं लेगा. तो जब एक प्रदेश की हाईकोर्ट यह बोलती है तो मैं समझता हूं कि सारे प्रदेशों में यह लागू होता है. ऐसी क्या जल्दी है भैया! क्या लार टपक रही है भाजपा के लोगों की?”

सज्जन सिंह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि, ”मैं तो वीडी शर्मा पर आरोप लगाता हूं, हम तो समझते थे वह बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं, बड़े गहरे व्यक्ति होंगे. तरुण भनोट का बंगला सबसे अच्छा है तो ऐसा लग रहा है कि इन लोगों ने जीवन में कभी घर ही नहीं देखा. तीसरी बात हम लोग तो भैया सीनियर लीडर हैं हमारी पात्रता उन बंगलों की आज भी आती है.”

सज्जन सिंह वर्मा ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को कहा मूर्ख
सज्जन सिंह ने नरोत्तम मिश्रा पर भी जमकर हमला बोला. सज्जन सिंह ने कहा, ”यह नरोत्तम तो मेरा दोस्त है, लेकिन इसे मूर्ख कहना पड़ेगा, यह नरोत्तम मूर्ख है. क्या किसान की कर्ज माफी की राशि कमलनाथ जी के जेब में गई?  या सज्जन वर्मा की जेब में गई?  किसान की राशि उसके खाते में गई  है.” प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सज्जन वर्मा ने कहा, ”तुम्हारे पिताजी नरेंद्र मोदी ने कहा था सरकार बनते ही 15-15 लाख रुपए हर व्यक्ति के खाते में डालूंगा. उन्होंने डाल दिए क्या?”

सज्जन सिंह ने ई-टेंडरिंग को महा घोटाला बताते हुए कहा कि इसमें नरोत्तम मिश्रा का भी नाम है. उनका कहना है कि इसमें भाजपा के कई मंत्रियों का भी नाम है. कांग्रेस सरकार से छल-बल से सत्ता छीन ली गई है. सज्जन सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार किसान के साथ अन्याय कर रही है. गेहूं बेचने जा रहे किसानों से आधा पैसा कर्ज  के नाम पर काटा जा रहा है. इसका बदला किसान उपचुनाव में लेंगे.

सज्जन सिंह ने कहा कि हमने तो कहा था 10 दिन में एक-एक किसान का कर्ज माफ करेंगे. लेकिन कमलनाथ जी ने 10 दिन में नहीं बल्कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही 2 घंटे में प्रदेश के किसानों की कर्ज माफी की फाइल साइन की थी.

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news