INDIAMIX
Voice of Democracy

नई दिल्ली : तृणमूल के दिनेश त्रिवेदी भाजपा के हुये

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिनेश त्रिवेदी आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के सामने भाजपा में शामिल हुये. उल्लेखनीय है की कुछ दिवस पहले ही त्रिवेदी ने अपनी राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देते हुये अपने दल की आलोचना करते हुये भावुक भाषण दिया था.

नई दिल्ली : तृणमूल के दिनेश त्रिवेदी भाजपा के हुये

नई दिल्ली : तृणमूल कांग्रेस को अलविदा कहने के बाद पूर्व रेलमंत्री दिनेश त्रिवेदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें अंगवस्त्र देकर पार्टी में विधिवत शामिल कराया। 

नड्डा ने त्रिवेदी के भाजपा में शामिल होने की घोषणा करते हुए कहा कि वे एक अच्छे व्यक्ति हैं और गलत पार्टी में थे। अब एक सही व्यक्ति सही दल में है, जहां उनके अनुभव का लाभ देश को मिलेगा। शनिवार को नड्डा ने भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि त्रिवेदी ने अवसरवादिता और राज्यसभा की सीट को छोड़कर अपने वैचारिक मूल्यों का सम्मान करते हुए भाजपा की सदस्यता ली है। उनका राजनीति में लंबा अनुभव रहा है, जिसका लाभ संगठन को मिलेगा।

आगे उन्होंने कहा कि त्रिवेदी पश्चिम बंगाल में सक्रिय रहेंगे और राज्य की जनता और संगठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस अवसर पर त्रिवेदी ने कहा कि उनके लिए आज यह स्वर्णिम पल है, जिसका इंतजार था। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि वहां परिवार की सेवा होती है, जनता की नहीं। (हि.स.)

Leave A Reply

Your email address will not be published.