18 C
Ratlām

ममता दीदी के सलाहकार प्रशांत किशोर की क्लबहॉउस चैट वायरल, मान रहें है बंगाल में मोदी का लोहा

इस ऑडियो चैट पर प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझे खुशी है कि भाजपा मेरे चैट को अपने नेताओं के शब्दों से ज्यादा गंभीरता से ले रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को उनकी बातचीत के चुनिंदा हिस्से जारी करने के बजाय पूरी बातचीत जारी करनी चाहिए ताकि सच्चाई सामने आए।

ममता दीदी के सलाहकार प्रशांत किशोर की क्लबहॉउस चैट वायरल, मान रहें है बंगाल में मोदी का लोहा
प्रशांत किशोर ( संस्थापक, आई-पेक)

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दिन शनिवार को भारतीय जनता पार्टी ने एक ऑडियो जारी किया है। यह ऑडियो प्रशांत किशोर का है जिसमें वह स्वीकार कर रहे हैं कि बंगाल में ममता बनर्जी के खिलाफ गुस्सा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकप्रिय हैं। इस ऑडियो की वजह से ममता बनर्जी की टेंशन बढ़ गई है। भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय की ओर से जारी किए गए इस ऑडियो चैट में प्रशांत किशोर पत्रकारों से बातचीत कर रहे हैं।


 प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के चुनाव प्रबंधन को संभाल रहे हैं। इस चैट में प्रशांत किशोर भाजपा की तारीफ कर रहे हैं और यह कह रहे हैं कि नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता काफी है। प्रशांत किशोर ने कहा कि मोदी कि एक छवि पूरे देश में बन गई है। उनके खिलाफ कोई भी सत्ता विरोधी लहर नहीं है। उन्होंने कहा कि हिंदी क्षेत्र में 20 से 25 फीसदी लोग ऐसे हैं जिन्हें मोदी में भगवान दिखता है। प्रशांत किशोर अपने इस ऑडियो चैट में यह स्वीकार करते हुए भी सुनाई दे रहे हैं कि ममता सरकार के खिलाफ पश्चिम बंगाल में सत्ता विरोधी लहर है। उन्होंने कहा कि मोदी प्रसिद्ध हैं और उनके खिलाफ कोई एंटी इनकंबेंसी नहीं है। प्रशांत किशोर ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों ने अभी भाजपा के नेतृत्व को अच्छी तरह से नहीं देखा हैं, ऐसे में उन्हें भाजपा से काफी उम्मीदें हैं। यही कारण है कि उनकी लोकप्रियता पश्चिम बंगाल में खूब बढ़ी है। मोदी की सभाओं में भीड़ पर प्रशांत किशोर ने कहा कि यह बात सही है कि उनकी रैली में खूब भीड़ आ रही है और इसका कारण यह भी है कि मोबिलाइजेशन भी हो रहा है। प्रशांत ने कहा कि तृणमूल के खिलाफ गुस्सा है, मोबिलाइजेशन है। इसके अलावा मोदी की लोकप्रियता है। यह तीनों फिलहाल ममता बनर्जी को नुकसान पहुंचा रही है। 

प्रशांत किशोर ने दी पूरी ऑडियो जारी करने की चुनौती

दूसरी ओर इस ऑडियो चैट पर प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझे खुशी है कि भाजपा मेरे चैट को अपने नेताओं के शब्दों से ज्यादा गंभीरता से ले रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को उनकी बातचीत के चुनिंदा हिस्से जारी करने के बजाय पूरी बातचीत जारी करनी चाहिए ताकि सच्चाई सामने आए। उन्होंने यह भी कहा कि मैं पहले भी कह रहा था और एक बार फिर से कह रहा हूं भाजपा 100 के पार नहीं जाएगी। ऑडियो चैट वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है। प्रशांत किशोर की ​लीक ऑडियो पर भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि प्रशांत किशोर जानते हैं कि मोदी जी बेस्ट हैं और मोदी जी के नेतृत्व में सोनार बांग्ला होगा। भाजपा नेता राजीव बनर्जी ने कहा कि जिस दिन प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया था कि भाजपा 3 अंकों में नहीं पहुंचेगी, अगले दिन मैंने कहा था कि तृणमूल 3 अंकों में नहीं पहुंचेगी। प्रशांत के ऑडियो टेप से साफ है कि वे फेल हैं। बंगाल में रणनीतिकार की रणनीति काम ही नहीं करेगी। 

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news