25.6 C
Ratlām

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कमलनाथ को बताया ट्वीटर वाला नेता

मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ( Kamal Patel ) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamalnath ) व कांग्रेस पर किया जुबानी हमला, कमलनाथ को बताया ट्वीटर (Twitter ) वाला नेता

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कमलनाथ को बताया ट्वीटर वाला नेता
कृषि मंत्री कमल पटेल ( फाइल फोटो )

भोपाल,(इंडियामिक्स)। मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल (Kamal Patel ) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamalnath ) पर बड़ा हमला बोला है। मंत्री पटेल ने अपने बयान में कहा कि कमलनाथ और कांग्रेस ने प्रदेश की जनता और किसान भाइयों को धोखा दिया है जिसके लिए उन्हें जनता से माफी मांगना चाहिए। प्रदेश के हर वर्ग ने कमलनाथ और कांग्रेसी सरकार को बददुआएँ दी। जिसके कारण कमलनाथ बाबू आप की कुर्सी चली गई और आपकी सरकार गिर गई वही दुआओं से हमारी सरकार बन गई। उन्होंने तंज सकते हुए कहा कि कमलनाथ सिर्फ ट्विटर ( Twitter ) के अंदर वाले नेता हो गए है और उनकी प्रदेश में जमीन खिसक गई है।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसानों के मामले में कांग्रेस पर करारा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा किसानों को कमजोर करने का काम किया है। उन्होंने कहा 2014 में जब केंद्र में मनमोहन कांग्रेस की सरकार थी। तब किसानों से चना, सरसों, मसूर की खरीद के लिए प्रति एकड़ 15 क्विंटल की लिमिट तय थी। इसके साथ ही एक दिन में 25 क्विंटल के अधिकतम खरीद की लिमिट भी फिक्स थी। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही हमने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कृषि मंत्री भारत सरकार नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय अधिकारियों से चर्चा कर इस लिमिट को खत्म कराया। प्रति एकड़ 20 क्विंटल की उपज को खरीद में लिया। उन्होंने कहा कि किसानों के मामले में कांग्रेस को बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को किसानों से माफी मांगना चाहिए क्योंकि प्रदेश के किसानों को तकरीबन दो हज़ार करोड़ रुपयों का नुकसान कमलनाथ की कांग्रेस सरकार के शासनकाल में हुआ। कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news