23.4 C
Ratlām

राममन्दिर : राममंदिर मुद्दे पर कांग्रेस में विवाद, सांसद प्रतापन ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी

राज्यसभा सांसद दिग्विजयसिंह और कमलनाथ को लिया आड़े हाथ, वहीं भगवान की फ़ोटो की माला से हाथ पोंछते हुए वीडियो को लेकर कमलनाथ सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

राममन्दिर : राममंदिर मुद्दे पर कांग्रेस में विवाद, सांसद प्रतापन ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी

भोपाल / इंडियामिक्स न्यूज़ राम मंदिर भूमिपूजन के मुद्दे पर कांग्रेसी खेमे में अंतर्कलह नजर आ रही है। केरल के सांसद टी एन प्रतापन ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर राज्यसभा सांसद दिग्विजयसिंह और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जमकर आड़े हाथ लिया। प्रतापन ने अपनी चिट्ठी में कहा कि उन्हें दिग्विजयसिंह और कमलनाथ के बयान से निराशा हुई है। सांसद ने कहा कि मुझे विश्वास है मंदिर का निर्माण संघ परिवार के द्वारा हो रहा है, हम अति धार्मिक राष्ट्रवाद के पीछे इसके अति नरम स्वरूप के साथ नही भाग सकते। हमे तत्काल विकल्प को स्वीकारना चाहिए।


ज्ञातव्य है कि कमलनाथ ने पीसीसी कार्यालय के मुख्यद्वार पर भगवान श्रीराम की तस्वीर के सामने दीपप्रज्वलन कर पूजन किया था, वहीं दिग्विजयसिंह ने भी राम मंदिर की नींव रखने का स्वागत करने वाला बयान दिया था। इसके पूर्व उन्होंने भूमिपूजन के मुहूर्त को लेकर सवाल भी उठाए थे।

भगवान श्रीराम के पूजन के दौरान फूलमाला से हाथ पोंछने को लेकर कमलनाथ सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

इसी बीच सोशल मिडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भगवान राम के फोटो पर तिलक लगाने के पश्चात कमलनाथ फ़ोटो पर लगी माला से हाथ पोंछते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर कमलनाथ को ट्रोल किया जा रहा है।

दिग्विजसिंह के भाई लक्ष्मणसिंह ने भी साधा कमलनाथ पर निशाना

दिग्विजसिंह के भाई, विधायक लक्ष्मणसिंह ने भगवाकरण पर अपनी ही पार्टी पर तंज कसते हुए कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि हम तो गांधीवादी हैं, मंदिर जाने से लेकर पूजा करने तक ही भगवा धारण करना चाहिए, लेकिन जनता के बीच असली मुद्दों के साथ जाना होगा। कांग्रेसियों के रामभक्ति दिखाने और शुद्धिकरण जैसे कार्यों से पार्टी को नुकसान ही होगा।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news