25.6 C
Ratlām

“अब SUNDAY बनेगा घर में”, हर रविवार मध्यप्रदेश में रहेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन- डॉ. नरोत्तम मिश्रा

किल कोरोना अभियान के तहत रहेगा लॉकडाउन, दूसरे प्रदेशों से आ रहे लोगों से बदल रही प्रदेश की परिस्थितियां, जल्द होगी एडवाइज़री जारी – डॉ. नरोत्तम मिश्रा, गृहमंत्री(म.प्र.)

&Quot;अब Sunday बनेगा घर में&Quot;, हर रविवार मध्यप्रदेश में रहेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन- डॉ. नरोत्तम मिश्रा

भोपाल : इंडियामिक्स न्यूज़ भोपाल मध्य प्रदेश मे लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने बयान में बताया की कील कोरोना अभियान के अंतर्गत अब हर रविवार को प्रदेश में सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। इसके लिए आदेश दे दिये गए हैं, अब जल्द ही इसके लिए एडवाइज़री जारी कर दी जाएगी।

श्री मिश्रा ने बताया कि प्रदेश में दूसरे प्रदेशों से आ रहे लोगों से प्रदेश की परिस्थितियाँ बदल रही है। प्रदेश में बाहर से आने जाने वालो कि जाँच भी बॉर्डर पर ही होगी। इसके साथ ही अब बिना मास्क के घूमने वालो को पुलिस मास्क देगी तथा उसका चार्ज भी वसूलेगी।

इससे पूर्व गृहमंत्री श्री मिश्रा ने आज दोपहर में ट्वीट कर कहा की- कोरोना से लड़ाई जारी है। म.प्र. सरकार लगातार अभियान चला रही है। रिकवरी रेट देश के शीर्ष राज्यों में है। इससे डरना नहीं है, सतर्क रहना है और बीमारी को छिपाना नहीं, दिखाना है ताकि आप भी स्वस्थ रहें और दूसरे भी। जिन लोगों ने #Corona को हराया है, वे भी दूसरों को हौसला दे रहे हैं।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news