INDIAMIX
Voice of Democracy

मंदसौर पुलिस के खाते में अब तक की सबसे बड़ी सफलता, भाऊगढ़ पुलिस ने चार नाबालिग बच्चियों को दस्तयाब किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई में भाऊगढ पुलिस को सफलता हाथ ‌लगी‌ है.

मंदसौर पुलिस के खाते में अब तक की सबसे बड़ी सफलता, भाऊगढ़ पुलिस ने चार नाबालिग बच्चियों को दस्तयाब किया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई में भाऊगढ पुलिस को सफलता हाथ ‌लगी‌ है . उक्त कार्रवाई में भाऊगढ़ थाने पर पदस्थ सब इंस्पेक्टर बलदेव चौधरी की भूमिका सराहनीय रही
मंदसौर ‌जिला पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ चौधरी ने ‌इनाम देने की भी घोषणा की.

सिद्धार्थ चौधरी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री द्वारा चलाए जा रहे मुस्कान अभियान के तहत अपराह्न की गई लड़कियों । महिलाओं को बचाने के लिए चलाया जा रहा है जिसने अब अपनी रफ़्तार पकड़ी है । ओर आज भावगड़ पुलिस द्वारा 4 नाबालिक बालिकाओं को बचाया गया जिसमें मुख्य भूमिका भावगढ़ थाने में पदस्थर सब इंस्पेक्टर बलदेव चोधरी ने निभाई । ये जिला पुलिस अध्यक्ष सिद्धार्थ चौधरी के नेतृत्व में अब तक १५ बालिकाओं ओर महिलाओं को बचाया गया है। ओर सिद्धार्थ चौधरी द्वारा अपनी कुशल टीम को प्रोत्साहित किया जा रहा है ओर इसी वजह से सब इंस्पेक्टर बलदेव चौधरी को इनाम देने की घोषणा की है ।

मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री द्वारा चलाई जा रहे अभियान में सिद्धार्थ चौधरी के नेतृत्व में पुलिस द्वारा मुस्कान अभियान को सफल बनाया जा रहा है। ओर पिपलिया मंडी मल्हारगढ़ ओर मंदसौर जिले के कहीं गांव की लड़कियों को बचाया जा रहा है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.