रतलाम : ट्रैक्टर चोर गिरोह के 8 आरोपियों में अब तक 4 गिरफ्तार, चारों आरोपियों को 2 दिन का पुलिस रिमांड

A+A-
Reset
google news

एसपी अभिषेक तिवारी ने पत्रकारवार्ता में बताया कि 5 दिसंबर की शाम किसान समरथ जाट निवासी ग्राम बरबोदना ट्रैक्टर ट्रॉली भरकर प्याज बेचने के लिए मंडी पहुंचा था

रतलाम : ट्रैक्टर चोर गिरोह के 8 आरोपियों में अब तक 4 गिरफ्तार, चारों आरोपियों को 2 दिन का पुलिस रिमांड


रतलाम, महू-नीमच फोरलेन स्थित कृषि उपज मंडी परिसर से किसान की करीब साढ़े आठ लाख रुपये की प्याज से भरी ट्रैक्टर-ट्राली चुराने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। गिरोह में शामिल मास्टरमाइंड सहित चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, शेष 4 आरोपियों की तलाश जारी है। शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी हुए हैं। चोर गिरोह का पर्दाफाश करने वाली टीम को एसपी ने 10 हजार रुपये ईनाम की घोषणा की है। 

एसपी अभिषेक तिवारी ने पत्रकारवार्ता में बताया कि 5 दिसंबर की शाम किसान समरथ जाट निवासी ग्राम बरबोदना ट्रैक्टर ट्रॉली भरकर प्याज बेचने के लिए मंडी पहुंचा था। अगले दिन नीलामी होने से किसान समरथ प्याज से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली मंडी में छोडक़र घर चला गया था। दूसरे दिन सुबह मंडी में ट्रैक्टर ट्रॉली नहीं मिलने पर किसानों ने जमकर हंगामा भी किया था। कृषि उपज मंडी परिसर में सीसीटीवी कैमरे के बावजूद समरथ की प्याज से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी होने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

जांच में जुटी टीम ने पाया कि गिरोह का मास्टरमाइंड मेहरबान पिता अंबारराम गामड़, सुनील पिता जगदीश पंवार, विकास पिता दिनेश राठौर, गोपाल पिता भेरूलाल मईड़ा, महेश पिता भरत राठौर सभी निवासी ग्राम ढिकवा (थाना बिलपांक) ने जाहीद पिता हमीद शाह निवासी अर्जुननगर (रतलाम) के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी के बाद शातिर मास्टरमाइंड मेहरबान ने कलमोड़ा निवासी साले जितेंद्र भाभर के साथ मिलकर ग्राम गंगाखेड़ी में जितेंद्र के ससुर रमेश के घर में चोरी की गई करीब 31 क्विंटल प्याज छिपाकर रखवा दी थी। आरोपियों ने चोरी की ट्रैक्टर ट्राली को बेचने के लिए महाराष्ट्र के धुले के लिए रवाना किया। महाराष्ट्र पुलिस के सहयोग से पुलिस टीम ने ट्रैक्टर ट्राली पकड़ आरोपियों की गिरफ्तारी की। पुलिस ने गिरोह में शामिल मेहरबान, सुनील, विकास और जाहीद को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपी विजय, जितेंद्र, गोपाल और महेश की तलाश जारी है। 

इनकी रही सराहनीय भूमिका

चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में निरीक्षक अय्यूब खान, बिलपांक थाना प्रभारी ओपी सिंह, उपनिरीक्षक सचिन डाबर, सत्येंद्र रघुवंशी, एएसआई प्रदीप शर्मा, आरक्षक निलेश पाठक, अभिषेक पाठक, प्रतिभा परिहार आदि की भूमिका सराहनीय रही। 
Rating
5/5

 

इंडिया मिक्स मीडिया नेटवर्क २०१८ से अपने वेब पोर्टल (www.indiamix.in )  के माध्यम से अपने पाठको तक प्रदेश के साथ देश दुनिया की खबरे पहुंचा रहा है. आगे भी आपके विश्वास के साथ आपकी सेवा करते रहेंगे

Registration 

RNI : MPHIN/2021/79988

MSME : UDYAM-MP-37-0000684

मुकेश धभाई

संपादक, इंडियामिक्स मीडिया नेटवर्क संपर्क : +91-8989821010

©2018-2023 IndiaMIX Media Network. All Right Reserved. Designed and Developed by Mukesh Dhabhai

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00