18 C
Ratlām

रतलाम : जुआरियो के लिए बुलानी पड़ी बस, रेलवे कॉलोनी में देर रात दबिश

जीआरपी व आरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में पकड़े गए 35 से अधिक जुआरी, रेल पुलिस की भूमिका पर उठे सवाल, एक घण्टे तक बस लावारिस स्थिति में खड़ी रही

रतलाम : जुआरियो के लिए बुलानी पड़ी बस, रेलवे कॉलोनी में देर रात दबिश
चौकी में मुँह छुपाते पकड़े गए जुआरी.

रतलाम/इंडियामिक्स : खाली पड़े रेल परिसर अब अवैध गतिविधियों का अड्डा बन चुके है। जिससे कि रेलवे पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे है। दरअसल रतलाम में देर रात जीआरपी व आरपीएफ द्वारा की गई संयुक्त कार्यवाई में रेलवे कॉलोनी के एक जर्जर आवास से 35 लोगो को जुआ खेलते हुए धरदबोचा। इतनी सँख्या में जुआरियो को पकड़ने के बाद इन्हें चौकी ले जाने के लिए मिनी बस को बुलवाना पड़ा।

पूरे मामले में जुआरियों से भरी हुई बस को करीब डेढ़ घण्टे तक रेलवे कॉलोनी में ही खड़ा रखा गया था। रेलवे कॉलोनी में इस तरह से एक रेल आवास में इतने बड़े पैमाने पर जुआ घर चलने की इस घटना से जीआरपी की भूमिका पर सवाल उठ रहे है।

हालाँकि मामला मीडिया की नजर में आने और मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद जीआरपी द्वारा कार्रवाई का खुलासा किया गया। सवालों को टालमटोल करते हुए जीआरपी टीआई लालसिंह सिसौदिया ने मीडिया को बताया की मुखबिर की सूचना पर रेलवे कॉलोनी की गली नंबर सात के एक जर्जर मकान पर दबिश दी। यहां ताश का जुआ खेल रहे 33 लोगों को पकड़ा गया। सभी को हिरासत में लेकर प्रकरण पंजीबद्ध किया जा रहा है। यह जुआ घर कोई संचालित नही कर रहा था। सभी जुआरी खुद ही यहां आकर खेलने लगे थे। तलाशी के दौरान ताश के अलावा 2 लाख 17 हजार रुपए जब्त हुए। सभी को हिरासत में लेकर प्रकरण पंजीबद्ध किया जा रहा है।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news