27.7 C
Ratlām

रतलाम : भाजपा नेता के पुत्र के खिलाफ़ मुकदमा, शैक्षणिक संस्था में की महिला के साथ छेड़छाड़

दिन भर चला थाने पर हाईवोल्टेज ड्रामा, कॉलेज से थाने तक मारते हुए लाये आरोपी राजेश कर्णधार को, हाईप्रोफाइल मामला होने से लगती रही नेताओ की जोड़ तोड़ की जुगत, आरोपी भी है भाजपा कार्यकर्ता, आखिर में हुई एफआईआर

रतलाम : भाजपा नेता के पुत्र के खिलाफ़ मुकदमा, शैक्षणिक संस्था में की महिला के साथ छेड़छाड़
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी राजेश कर्णधार.

रतलाम/इंडियामिक्स : गुरुवार दोपहर में दीनदयाल थाना क्षेत्र के एक निजी शिक्षण संस्था में महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना का मामला सामने आया। उक्त मामले में आरोपी की महिला के परिजनो ने जमकर पिटाई की व पैदल जुलूस के रूप में थाने पर लाये। महिला से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी का नाम राजेश कर्णधार है जो की भाजपा के जिला प्रवक्ता बाबूलाल कर्णधार का पुत्र है तथा आरोपी स्वयं भी कथित रूप से भाजपा का कार्यकर्ता है।। राजेश कर्णधार उक्त निजी संस्था का प्रबंधक है।

पुत्र के मामले की सूचना मिलने के बहुत देर बाद बाबूलाल कर्णधार भी थाने पहुँचे। मामला नेता पुत्र का होने से दिन भर मामले में समझौते की जुगत चलती रही व कई नेता भी थाने पहुँचे। इस कारण से पूरे दिन हाईवोल्टेज ड्रामा थाने में चला जिसके बाद आखिर में महिला के परिजन नहीं माने और एफआईआर करवाई। सूत्रों के हवाले से खबर है की महिला के एफआईआर करवा देने के बाद भाजपा नेता बाबूलाल कर्णधार व महिला के परिजनों के बीच लगभग 2 घण्टे चर्चा हुई जिसमें मामला माफीनामे व विभिन्न शर्तो के साथ समझौते में राज़ी हुए है। हालांकि एफआईआर के बाद अब मामला न्यायिक प्रक्रिया का हिस्सा बन चुका है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला टाटा नगर स्थित एक निजी संस्था में बी.एड. प्रथम वर्ष की छात्रा है। उक्त संस्था में प्रशासक या प्रिंसिपल के तौर पर राजेश कर्णधार की नियुक्ति है। महिला 25 जुलाई 2021, रविवार को जब अपने ओपन बुक परीक्षा की कॉपियां जमा करने कॉलेज गयी तब राजेश कर्णधार ने उन्हें केबिन में बुलाया। वहाँ महिला कॉपी जमाकर जब जाने लगी तब राजेश कर्णधार ने महिला का हाथ पकड़ कर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की जिसके बाद महिला वहां से जैसे तैसे बचकर निकली।

ऐसे आया मामला सामने :-

महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ जब यह घटना हुई तब वह बहुत डरी हुई थी। साथ ही राजेश द्वारा किसी को नहीं बताने व पति को जान से मारने की भी धमकी दी। जब वह घर पहुंची तो पति बाहर थे। इस घटना से महिला इतना डर गई कि बिना कुछ बताए अपने पति का घर छोड़ मायके चली गयी। पति के कारण पूछने पर भी नहीं बताने पर पति ने अलग होने की पेशकश कर दी जिसके बाद महिला ने हिम्मत करते हुए यह बात अपने पति को बताई।

पति के समझाने पर महिला घर आई व आज फिर जब घटना वाले दिन कॉलेज में छुटे डॉक्यूमेंट लेने गयी तो राजेश द्वारा उसके साथ पुनः छेड़छाड़ की कोशिश की। जिस पर साथ मे गए परिजनों ने आक्रोशित हो कर वहीं से उसका पीटते हुए जुलूस निकाला व थाने ले कर आ गए। आरोपी राजेश कर्णधार द्वारा पहले भी महिला को व्हाट्सप पर इजहार के मैसेज भेजे जा चुके हैं जिसे महिला ने नजरअंदाज किया था।

आरोप झूठे है :-

दूसरी ओर इस मामले में आरोपी राजेश कर्णधार ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है। मीडीयाकर्मियों को राजेश ने बताया कि युवती की फीस जमा नहीं हुई थी। उसे फीस जमा करने के लिए कहा था की यदि फीस जमा नहीं हुई तो कालेज में प्रवेश नहीं मिलेगा। इसी बात से नाराज होकर उसने छेडछाड का आरोप मुझ पर लगाया है। फिलहाल दीनदयाल नगर पुलिस ने आरोपी राजेश के विरुद्ध छेडछाड का आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दीनदयाल नगर पुलिस ने आरोपी राजेश के विरुद्ध छेडछाड का आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

रतलाम : भाजपा नेता के पुत्र के खिलाफ़ मुकदमा, शैक्षणिक संस्था में की महिला के साथ छेड़छाड़
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news