25.6 C
Ratlām

रतलाम : शहर में बनेगा इंदौर की 56 दुकान की तर्ज पर फूड पार्क

लोकेन्द्र भवन के सामने पुरानी सब्जी मण्डी पर बनेगा भव्य फुड पार्क, कलेक्टर ने जाना व्यवस्थाओ को, निर्माण कार्यो को जल्द पूरा करने के लिये अधिकारियों को किया निर्देशित

रतलाम : शहर में बनेगा इंदौर की 56 दुकान की तर्ज पर फूड पार्क
Inspection By Collector & Commissioner.

रतलाम/इंडियामिक्स : आज दोपहर में अधिकारियों के काफिले के साथ कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम नगर में चल रहे निर्माण कार्यो के निरीक्षण के लिए निकले। इस दौरान इंदौर की 56 दुकानों की तर्ज पर भव्य फुड पार्क निर्माण हेतु कलेक्टर एवं प्रशासक कुमार पुरूषोत्तम ने निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया व नगर निगम के इंजीनियरों के साथ लोकेन्द्र भवन के सामने पुरानी सब्जी मण्डी का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान सब्जी मण्डी में अवैध कब्जेधारी, मूर्तिकार जिन्होने अनाधिकृत रूप से स्थल पर कब्जा किया हुआ है उन्हे हटाने जाने के निर्देश कलेक्टर कुमार पुरूषोत्तम ने दिये साथ ही भव्य फुड पार्क निर्माण हेतु कन्सलटेंट नियुक्त कर ड्रांईग व डिजाईन तैयार करवाये जाने के निर्देश भी दिये।


पोलोग्राउण्ड पेवेलियन का रूका हुआ कार्य हुआ प्रारंभ :-

कलेक्टर श्री पुरूषोत्तम ने निगम आयुक्त श्री झारिया के साथ पालोग्राउण्ड में रूके हुए प्रारंभ किये गये पेवेलियन निर्माण कार्य के निरीक्षण के दौरान ठेकेदार को निर्देशित किया कि 1 माह की समयावधि में समस्त कार्य पूर्ण कर लिये जाये साथ ही निर्माण कार्य के दौरान गुणवत्ता का विषेश ध्यान रखा जाये। 

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर द्वारा निर्माण की जानकारी लिये जाने पर कार्यपालन यंत्री श्री जी.के. जायसवाल द्वारा बताया गया कि कार्य के संबंध में निविदा जारी कर दी गई है शीघ्र ही बाउण्ड्रीवॉल निर्माण प्रारंभ करवाया जायेगा।

15 अगस्त तक बाल चिकित्सालय का कार्य पूर्ण करें :-

बाल चिकित्साल में नगर निगम द्वारा कराये जा रहे रिनोवेशन कार्य का कलेक्टर एवं प्रशासक श्री पुरुषोत्तम ने निर्देषित किया कि रिनोवेशन का कार्य 14 अगस्त तक पूर्ण किया जाये साथ ही कार्य के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाये।

निरीक्षण के दौरान एमपीईबी के डी.ई. श्री विनय प्रताप सिंह, ट्रॉफिक टीआई श्री बघेल, कार्यपालन यंत्री श्री जी.के. जायसवाल, सहायक यंत्री श्री शयाम सोनी, उपयंत्री श्री अनवर कुरेशी, ठेकेदार श्री रूपेश पिरोदिया, अनुप धनोतिया, राहूल मित्तल आदि उपस्थित थे।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news