25.6 C
Ratlām

रतलाम : सैलाना रोड पर भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार युवती की मौत, गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया ।

शनिवार सुबह धामनोद के साई मंदिर के समीप फोरलेन पर ट्राला क्रमांक आरजे-27 जीडी-4373 ने ओवरटेक के दौरान एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया

रतलाम : सैलाना रोड पर भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार युवती की मौत, गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया ।

सैलाना/इंडियामिक्स रतलाम सैलाना रोड पर रतलाम से 14 किलोमीटर दूर सड़क हादसे में 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई। ग्राम धामनोद के समीप ट्राले द्वारा ओवरटेक के दौरान बाइक को चपेट में लेने के दौरान यह हादसा हुआ। घटना के दौरान बड़ी संख्या में भीड़ जमा होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्राले को कब्जे में ले लिया है। बाइक सवार घायल युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि युवती के शव का सैलाना में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

शनिवार सुबह धामनोद के साई मंदिर के समीप फोरलेन पर ट्राला क्रमांक आरजे-27 जीडी-4373 ने ओवरटेक के दौरान एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। धामनोद पुलिस चौकी प्रभारी आशीष पाल ने बताया की ग्राम गराड निवासी श्यामा पिता रूपचंद खराड़ी (18) साथी रोशन पिता श्यामलाल निनामा (19) निवासी छोटी सरवन के साथ मोटरसाइकिल से रतलाम जा रही थी। इसी बीच धामनोद के साई मंदिर के सामने ट्राले द्वारा ओवरटेक के प्रयास में बाइक को चपेट में ले लिया।

इससे बाइक सवार युवती श्यामा का संतुलन बिगड़ा और नीचे जा गिरी, जिससे ट्राले के पिछले पहिये में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में गंभीर रोशन का सैलाना अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया। पुलिस ने मौके पर पंचनामा बनाकर ट्राले को जप्त कर चौकी भेजा है। ट्राले के चालक को हिरासत में लेकर सैलाना पुलिस थाने भेजे जाने की सूचना आ रही है।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news