18.6 C
Ratlām

रतलाम : नगरा में मना शिवाजी जयंती पर हिन्दू साम्रज्य दिवस

आचार्य सरस्वती महाराज व कथावाचक साध्वी हेमलता दीदी ने दिया उदबोधन, हजारों की संख्या में पुरुष व महिलाएं हुई शामिल

रतलाम : नगरा में मना शिवाजी जयंती पर हिन्दू साम्रज्य दिवस
रतलाम : नगरा में मना शिवाजी जयंती पर हिन्दू साम्रज्य दिवस 3

रतलाम(नगरा) IMN : छत्रपति शिवाजी महाराज के जन्मोत्सव के तहत आज शहर से 5 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम नगरा – बड़ोदिया में विशाल हिंदू सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता आचार्य सरस्वती महाराज वाहन रैली के रूप में रतलाम से नगरा तक पहुँचे उसी के बीच कालिका माता मंदिर प्रांगण में आदर्श वाल्मीकि पंचायत द्वारा महाराज का स्वागत किया गया। जिसके बाद अन्य स्थानों पर भी उनका स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में आचार्य सरस्वती महाराज व साथ ही कथावाचक साध्वी हेमलता दीदी सरकार भी उपस्थित थी। कार्यक्रम की शुरुआत में मंच पर ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना व भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया।

रतलाम : नगरा में मना शिवाजी जयंती पर हिन्दू साम्रज्य दिवस
रतलाम : नगरा में मना शिवाजी जयंती पर हिन्दू साम्रज्य दिवस 4


जिसके बाद साध्वी हेमलता दीदी तथा सरस्वती महाराज ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में श्रोता उपस्थित थे। आपको बता दे की हिंदुत्व छवि रखने वाले सरस्वती महाराज अपने तीखे बोल की वजह से विवादों में घिरे रहते है। राजस्थान व महाराष्ट्र में सरस्वती जी पर कई गम्भीर धाराओं में केस दर्ज है।

उक्त कार्यक्रम में ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, भाजपा अध्यक्ष राजेंद्र लुनेरा, आशीष सोनी, प्रकाश शर्मा, राहुल निंधाने पूर्व विधायक मथुरालाल डामोर आदि मौजूद थे।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news