31.4 C
Ratlām

रतलाम : जिला अस्पताल में मरीज के परिजन ने डॉक्टर और नर्स से किया विवाद, गुस्साए स्टाफ ने ओपीडी बंद कर किया प्रदर्शन

स्टेशन रोड पुलिस थाना अनुसार शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे मरीज के साथ पहुंचे परिजन ने जमकर विवाद कर डॉ.विपिन कुमार दुबे और स्टाफ से अभद्रता करते हुए हाथापाई की।

रतलाम : जिला अस्पताल में मरीज के परिजन ने डॉक्टर और नर्स से किया विवाद, गुस्साए स्टाफ ने ओपीडी बंद कर किया प्रदर्शन

रतलाम/इंडियामिक्स जिला अस्पताल में मरीज के साथ परिजनों ने जमकर हंगामा खड़ा कर डॉक्टर और स्टाफ से विवाद कर हाथापाई की । आक्रोशित डॉक्टर और स्टाफ ने सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए ओपीडी बंद कर दी और प्रदर्शन किया । सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारी एसडीएम और सीएसपी मौके पर पहुंचे और अस्पताल स्टाफ को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया, इसके बाद डॉक्टर और स्टाफ वापस काम पर लौटे।

स्टेशन रोड पुलिस थाना अनुसार शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे मरीज के साथ पहुंचे परिजन ने जमकर विवाद कर डॉ.विपिन कुमार दुबे और स्टाफ से अभद्रता करते हुए हाथापाई की। अन्य कक्ष में बैठे डॉक्टर और चौकी से पुलिसकर्मियों ने पहुंच विवाद शान्त करवाया। इसके बाद डॉ। दुबे की रिपोर्ट पर आरोपी आरिफ, मोहम्मद फिरोज सहित सादाब के खिलाफ भादंवि की धारा 332, 353,294,506 एवं 34 में मुकदमा दर्ज किया। विवाद के बाद सुरक्षा की मांग को लेकर सभी डॉक्टर और स्टाफ एकजुट हो गए और उन्होंने काम बंद कर मुख्यद्वार पर प्रदर्शन के लिए सड़क पर उतर आए।

मौके पर एसडीएम संजीवकुमार पांडेय, सीएसपी हेमंत चौहान ने पहुंच दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद प्रदर्शन में शामिल डॉक्टर और स्टाफ वापस काम पर लौटे। डॉक्टर भरत निनामा और डॉ.दुबे ने बताया कि मरीज को अस्पताल लाने के दौरान तीनों आरोपी गाली-गलोच करने साथ स्टाफ को लगातार धमका रहे थे। जिला अस्पताल में सुरक्षा के कोई बंदोबस्त नहीं है और पूर्व में भी ऐसी कई घटना हो चुकी है। विवाद के दौरान एजेंसी के सुरक्षाकर्मी भी मौजूद नहीं थे।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news