25.6 C
Ratlām

रतलाम : जयस नेता कमलेश्वर डोडियार गिरफ्तार, दुष्कर्म के आरोप में 2 माह से फरार

दुष्कर्म का आरोपी जयस नेता कमलेश्वर सरेंडर : करीब दो माह से फरार की थी तलाश, पुलिस का दावा डुंगरपुर से किया गिरफ्तार

रतलाम : जयस नेता कमलेश्वर डोडियार गिरफ्तार, दुष्कर्म के आरोप में 2 माह से फरार

रतलाम/इंडियामिक्स चार साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपी जयस नेता कमलेश्वर डोडियार गिरफ्तार हो गया है। हालांकि पुलिस आरोपी जयस नेता कमलेश्वर को राजस्थान के डुंगरपुर से गिरफ्तार करना बता रही है, लेकिन सूत्रों की माने तो आरोपी कमलेश्वर ने सरवन थाने में सरेंडर किया है।

गौरतलब है कि सैलाना क्षेत्र की 26 वर्षीय युवती ने महिला थाने में जयस नेता कमलेश्वर के खिलाफ 21 नवंबर- 2022 को दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में उसने बताया था कि आरोपी कमलेश्वर ने उसे शादी का झांसा देकर सगाई की थी। इसके बाद 5 दिसंबर-2018 से लेकर जुलाई-2022 के बीच नशे में धुत्त होकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा। 13 दिसंबर को दूसरी लडक़ी से शादी की जानकारी पीडि़ता को जब मिली तो उसने संपर्क किया। इसके बाद भी उसे डराया-धमकाया।

एसपी अभिषेक तिवारी को शिकायत के बाद महिला थाना डीएसपी शीला सुराणा ने जांच पूरी कर आरोपी जयस नेता कमलेश्वर के खिलाफ दुष्कर्म और विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। इसके बाद फरार आरोपी की तलाश में अलग-अलग टीम जांच में जुटी थी। आरोपी कमलेश्वर की फरारी पुलिस के लिए चुनोति बनी हुई थी। मामले में सरवन थाना प्रभारी अशोक निनामा ने मोबाइल फोन रिसीव नहीं किया। इधर गिरफ्तार जयस नेता कमलेश्वर डोडियार को सोमवार शाम न्यायालय में पेश करने की संभावना है।

अग्रिम जमानत निरस्त के बाद होना चाह रहा था पेश

19 नवंबर को जयस (जय आदिवासी युवा संगठन) के रतलाम-झाबुआ लोकसभा क्षेत्र प्रभारी कमलेश्वर डोडियार की ओर से अग्रिम जमानत आवेदन न्यायाधीश शैलेष भदकारिया की कोर्ट ने निरस्त कर दिया था। इसके बाद पूर्वानुसार तय 13 दिसंबर को होने वाली कमलेश्वर डोडियार की शादी की तारीख भी स्थगति कर दी गई। इसके बाद आरोपी कमलेश्वर कोर्ट में पेश होने के लिए प्रयासरत था ।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news