16.1 C
Ratlām

रतलाम : सुबह 4 बजे लोकायुक्त का छापा, झाबुआ, इंदौर सहित रतलाम में हुई प्रबंधक के खिलाफ कार्यवाही

छापेमार कार्यवाही में मिली करोड़ों रुपए की अवैध सम्पत्ति, करोड़ो का आसामी निकला सहकारी समिति का प्रबंधक, घर से मिली 50 तोला सोना, एक किलो से अधिक चांदी के जेवर और 20 लाख रुपए से अधिक की नगदी

रतलाम : सुबह 4 बजे लोकायुक्त का छापा, झाबुआ, इंदौर सहित रतलाम में हुई प्रबंधक के खिलाफ कार्यवाही
रतलाम : सुबह 4 बजे लोकायुक्त का छापा, झाबुआ, इंदौर सहित रतलाम में हुई प्रबंधक के खिलाफ कार्यवाही 2

रतलाम/इंडियामिक्स : लोकायुक्त इंदौर की टीम ने सुबह 4 बजे झाबुआ जिले की ग्राम देवझिरी में आदिम जाति सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक भारत सिंह हाड़ा के रतलाम स्थित निवास शुभमश्री कॉलोनी पर छापा मारा। शुरुआती जांच में टीम को भ्रष्ट प्रबन्धक के घर से 50 तोला सोना, एक किलो से अधिक चांदी के जेवर और 20 लाख रुपए से अधिक की नगदी के आलावा दो मकान और दो कृषि भूमि के दस्तावेज मिले हैं। एक टीम झाबुआ और इंदौर में भी प्रबंधक के ठिकानों पर कार्रवाई कर रही है।

इंदौर लोकायुक्त टीम के डीएसपी संतोष सिंह भदौरिया व प्रवीणसिंह बघेल के नेतृत्व में करीब एक दर्जन अधिकारियों व कर्मचारियों का दल वाहनों से आज रात करीब 3 बजे रतलाम पहुंचा था। टीम ने हाड़ा के शुभमश्री कॉलोनी स्थित निवास पर अचानक पहुंचकर दरवाजा खटखटाया और कार्रवाई शुरू की। टीम के दरवाजा खटखटाने पर यहाँ पर प्रबंधक नहीं मिला लेकिन उसके परिजन ने दरवाजा खोला। फिलहाल कार्यवाही जारी है।

यह कहा डीएसपी ने :-

प्रवीण बघेल (लोकायुक्त इंदौर डीएसपी) ने बताया कि प्रबंधक हाड़ा के रतलाम सहित इंदौर और झाबुआ सहित अन्य स्थान पर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई जारी है। इनके खिलाफ लिखित शिकायत प्राप्त होने के बाद मामला संज्ञान में आया था, शुरुआती जांच में बरामद सम्पती जब्त की जा रही है। जांच पूरी होने पर कार्रवाई की विस्तृत जानकारी दी जाएगी।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news