25.6 C
Ratlām

रतलाम : कांग्रेस की ओर से मयंक जाट होंगे महापौर पद के उम्मीदवार, भाजपा को कड़ी टक्कर मिलेगी

कांग्रेस के रतलाम में सबसे लोकप्रिय और युवा चेहरे के रूप में जाने जाते है मयंक जाट, कई भाजपा समर्थक भी इन्हें पसंद कर रहे है ।

रतलाम : कांग्रेस की ओर से मयंक जाट होंगे महापौर पद के उम्मीदवार, भाजपा को कड़ी टक्कर मिलेगी

रतलाम/इंडियामिक्स पिछले कई दिनों से कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी , इन्ही अटकलों को विराम देते हुए कांग्रेस पार्टी ने आज अपने महापौर पद के प्रत्याशी की घोषणा कर दी । मयंक जाट को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है । जैसे ही मयंक जाट के नाम की घोषणा हुई शहर में उन्हें लेकर कई कयासों का दौर शुरू हो चुका है । रतलाम के लोगो के बीच मयंक जाट को कांग्रेस के अब तक के सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है । युवा होने के साथ मिलनसार व्यक्तित्व और लोकप्रिय होना उन्हें इस चुनाव का सबसे चर्चित चेहरा बना रहा है ।


जबसे भाजपा ने अपने महापौर पद के लिए प्रहलाद पटेल के नाम की घोषणा की तभी से भाजपा के कार्यकर्ताओं से लेकर नेताओ में भी असंतोष साफ नजर आ रहा है । इस असंतोष के कारण ही भाजपा के हर वार्ड में भाजपा के ही वरिष्ठ कार्यकर्ता से लेकर युवाओं में निर्दलीय चुनाव लड़ने का मानस साफ नजर आता है । भाजपा नेत्री श्रीमती सीमा टांक ने तो आज विधायक आवास जाकर अपना विरोध दर्ज करते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने की चेतावनी भी दे दी, और विधायक पर आरोप लगाया कि पार्टी की नीति और नियमो को ताक पर रखकर मनमाने तरीके से टिकट आवंटित किए जा रहे है । श्रीमती सीमा टांक की विधायक के सचिव से तीखी नॉकझोक भी हुई ।

वार्ड नंबर 26, 27, 19, 40, 42 से भी ऐसी खबर लगातार मिल रही है जिससे साफ नजर आता हैं कि भाजपा के भीतरखाने सब कुछ ठीक नही चल रहा है । सबसे अनुशाषित माने जाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं की रतलाम भाजपा के कर्ताधर्ताओं से ये नाराज़गी अब सड़को पर नज़र आ रही है । वही दूसरी तरफ इस बार कांग्रेस में योग्य उम्मीदवार होने के कारण कांग्रेस नई स्फूर्ति और जोश में नज़र आ रही है ।

कांग्रेस के पार्षदों की सूची

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news