रतलाम : नमो ग्रुप एवं शिवसेना हिंदुस्तान ने आगामी त्योहारों को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया

A+A-
Reset
google news

शांतिप्रिय शहर रतलाम का माहौल शांतिपूर्ण बना रहे इसी भावना को ध्यान में रखकर नमो ग्रुप फाउंडेशन एवं शिवसेना हिंदुस्तान ने संयुक्त रूप से तहसीलदार महोदय श्री गोपालजी सोनी को जिलाधीश महोदय के नाम ज्ञापन दिया

रतलाम : नमो ग्रुप एवं शिवसेना हिंदुस्तान ने आगामी त्योहारों को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया


रतलाम / इंडियामिक्स नमो ग्रुप फाउंडेशन द्वारा कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया गया । जिसमे कहा गया है की आगे हिन्दुओ के बड़े त्यौहार आ रहे है और शासन ने प्रतिबंधात्मक आदेश जरी कर दिए है । जिससे की त्योहारों में रंग में भंग पड़ रहा है । पिछले दो वर्षो से कोरोना के कारन वैसे भी लोग त्यौहार नही मना पाए ऐसे में जब वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में लगे जा चुकी है तो त्योहारों को खुल कर मनाने दिया जाये ।

ज्ञापन के मुख्य बिंदु :

स्थानीय प्रशासन द्वारा शहर में इस वर्ष भी धारा 144 लगाकर एक बार पुनः दुनिया के सबसे प्राचीन और उत्सवी त्यौहारों महा नवरात्रि एवं दीपावली को लगभग प्रतिबंधित जैसा बना दिया गया है।
अब ना तो धूमधाम से परम्परानुसार दैवीय शक्ति की आराधना हो सकेगी और ना ही छोटा या बड़ा व्यापारी वर्ग अपना व्यापार कर अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करके प्रदेश की अर्थव्यवस्था में अपना कोई योगदान दे सकेगा।
जिलाधीश महोदय के इस आदेश से हिंदूवादी संगठनों में खासी नाराज़गी व्याप्त है साथ ही सभी हिन्दुधर्मावलम्बीयों में भी भारी आक्रोश नज़र आ रहा है।


ऐसा प्रतीत हो रहा है कि विगत कुछ समय से जानबूझकर हिन्दू त्यौहारों को समय के बंधन में बांधकर हिन्दुओं के संयम की परीक्षा लेने का प्रयास कर उकसाने की लगातार कोशिशें की जा रही है।


ऐसे समझ से परे आदेशों को जारी करने के पीछे कोरोना को कारण बताया जा रहा है वह भी उस समय जबकि मध्यप्रदेश वैक्सीनेशन में देश में प्रथम स्थान पर है, आंकड़े भी इसके साक्षी है कि पिछले कुछ महीनों से राज्य व शहर दोनों में कोविड के पोज़ीटिव कैसेज़ की संख्या न के बराबर है।


शांतिप्रिय शहर रतलाम का माहौल शांतिपूर्ण बना रहे इसी भावना को ध्यान में रखकर नमो ग्रुप फाउंडेशन एवं शिवसेना हिंदुस्तान ने संयुक्त रूप से तहसीलदार महोदय श्री गोपालजी सोनी को जिलाधीश महोदय के नाम ज्ञापन सौपकर पुरज़ोर तरीके से यह मांग की है कि जारी किए गए आदेश पर पुनर्विचार कर उसे संशोधित करें और हिन्दू धर्म की प्राचीन परम्परा व धार्मिक आस्था का सम्मान करें वर्ना मजबूरन हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं को सड़कों पर उतरना पड़ेगा और अगर माहौल बिगड़ता है तो उसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी। ज्ञापन का सशक्त वाचन जिला प्रवक्ता सुनील निरंजनी द्वारा किया गया।

रतलाम : नमो ग्रुप एवं शिवसेना हिंदुस्तान ने आगामी त्योहारों को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया


उक्त अवसर पर नमो ग्रुप फाउंडेशन के जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर, नगर अध्यक्ष कमलेश जोशी, महिला जिला अध्यक्ष कुसुम जी सोलंकी जिला महामंत्री विनोद चौहान, जिला उपाध्यक्ष महिपाल सिंह देवड़ा ,जिला उपाध्यक्ष गोलू शर्मा, जिला उपाध्यक्ष मयंक मालवीय, महिला जिला महामंत्री सुमन महावर, जिला महिला उपाध्यक्ष रेखा जी, जिला मंत्री विश्वनाथ शर्मा, महिला जिला मंत्री हेमलता मुंद्रा, महिला नगर उपाध्यक्ष जय श्री जावरिया, नगर उपाध्यक्ष बलराम सोनी, नगर उपाध्यक्ष आशीष परिहार, जिला मीडिया प्रभारी कुलदीप,नगर उपाध्यक्ष श्याम मारू,नगर मंत्री गगन कसेरा, जिला कार्यकारिणी सदस्य ललित राजपूत,नगर कार्यकारिणी सदस्य कान्हा भाई, नगर कार्यकारिणी सदस्य भूपेंद्र सिंह,वार्ड अध्यक्ष चंद्रप्रकाश जी वार्ड अध्यक्ष सुनील जोशी वार्ड उपाध्यक्ष हीरालाल वर्मा जी,राकेश जी सहित कार्यकर्ताओं के साथ शिवसेना हिंदुस्तान के प्रादेशिक नेता हरिओम सिंह जिला प्रमुख शिव बोरासी महानगर प्रमुख प्रेम राठौड एवं रतलाम नगर के सभी पदाधिकारी ओर हिंदू समाज जन उपस्थित थे।
उक्त जानकारी नमो ग्रुप फाउंडेशन के जिला प्रवक्ता सुनील निरंजनी ने दी।

Rating
5/5

 

इंडिया मिक्स मीडिया नेटवर्क २०१८ से अपने वेब पोर्टल (www.indiamix.in )  के माध्यम से अपने पाठको तक प्रदेश के साथ देश दुनिया की खबरे पहुंचा रहा है. आगे भी आपके विश्वास के साथ आपकी सेवा करते रहेंगे

Registration 

RNI : MPHIN/2021/79988

MSME : UDYAM-MP-37-0000684

मुकेश धभाई

संपादक, इंडियामिक्स मीडिया नेटवर्क संपर्क : +91-8989821010

©2018-2023 IndiaMIX Media Network. All Right Reserved. Designed and Developed by Mukesh Dhabhai

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00