25.6 C
Ratlām

रतलाम में कोरोना का कहर, एक दिन में सबसे ज्यादा 24 पोसिटिव

पिछले कुछ दिनों से कोरोना मरीजो की संख्या में आ रही बढ़ोतरी शहर के लिए अब चिंता का सबब बनती जा रही है । अभी जिला मेडिकल कॉलेज से प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 नए संक्रमित की पुष्टि हुई है ।

रतलाम में कोरोना का कहर, एक दिन में सबसे ज्यादा 24 पोसिटिव


रतलाम इंडियामिक्स न्यूज़ पिछले कुछ दिनों से अनलॉक 1.0 के बाद से लोगो को मिली राहत अब परेशानीयो को बढ़ाती जा रही है और हालात को भयावह बनाती जा रही है । लगातार बाज़ारो में लोग धीरे धीरे सोशल डिस्टेंसिग को हल्के में लेकर अपने साथ पूरे शहर को खतरे में डाल रहे है , मुँह पर मास्क वैसे तो जरूरी है मगर अभी भी मुख्य बाज़ारो में ऐसे लोग प्रायः मिल जाते है जो बिना मास्क के घूम रहे है । प्रशासन भी सख्ती के साथ अपने आदेश को लागू करवाने में विफल रहा है ।

इसी के फलस्वरूप आज देर रात रतलाम मेडिकल कॉलेज से 200 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमे 24 लोगो की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है । जिसमे 11 महिलाएं व 13 पुरुष है । इसमे 13 नयापुरा कंटेंमेंन्ट से है जो पूर्व में आये पॉजिटिव के निकट कांटेक्ट है जिनको कांटेक्ट ट्रेसिंग से खोजा गया था । याद रहे नयापुरा क्षेत्र से 6 दिन में 20 से अधिक कोरोना संक्रमित मिले है तथा 4 जावरा के कंटेंमेंन्ट एरिया गाड़ीखाना से है पूर्व के पॉजिटिव के निकट कांटेक्ट हैं ।L


3 जावरा कुम्हारिपुर निवासी है जो अहमदाबाद से वापस आये यात्री हैं । जिन्हें पूर्व से क्वारंटाइन किया गया था इसलिए नवीन कॉन्टेन्टमेंट एरिया नहीं बनेेगा । 2 PNT कॉलोनी रतलाम, और 2 नाहरपुरा रतलाम के निवासी हैं। इन दोनों क्षेत्रों को कन्टेन्टमेंट क्षेत्र बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।

आज आये आँकड़ो के बाद रतलाम जिले में अब तक कुल पॉजिटिव सँख्या 85 हो चुकी है जिनमे से 35 ठीक हो कर अपने घर वापस चले गए है। कोरोना से अब तक जिले में 4 मृत्यु हुई है।


बेहतर की उम्मीद के साथ सतर्क रहें, स्वस्थ रहे, ओर अपना ओर अपनो का खयाल रखें

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news