25.6 C
Ratlām

रतलाम : पंजीयन करवाने वाले फल-सब्जी विक्रेताओं का होगा 8 जून को टिकाकरण

वैक्सीनेशन कैंप में पंजीकृत सब्जी एवं फल विक्रेता को अपना पंजीयन पत्र लाना अनिवार्य होगा, जिस पर वैक्सीनेशन के बाद सील लगाई जाएगी

रतलाम : पंजीयन करवाने वाले फल-सब्जी विक्रेताओं का होगा 8 जून को टिकाकरण
File Photo

रतलाम/इंडियामिक्स : रतलाम शहर में फल एवं सब्जी विक्रेताओं का पंजीयन कर उन्हें पंजीयन पत्र जारी किया गया है। पंजीकृत फल एवं सब्जी विक्रेताओं की संख्या दो हजार से अधिक है। इन सभी पंजीकृत फल एवं सब्जी विक्रेताओं के वैक्सीनेशन के लिए 8 जून को डीआरएम ऑफिस में विशेष वैक्सीनेशन कैंप लगाया जा रहा है।

वैक्सीनेशन कैंप में पंजीकृत सब्जी एवं फल विक्रेता को अपना पंजीयन पत्र लाना अनिवार्य होगा, जिस पर वैक्सीनेशन के बाद सील लगाई जाएगी। जिन विक्रेताओं ने पूर्व से वैक्सीनेशन करवा लिया है वे भी यहां आकर अपने पंजीयन पत्र पर वैक्सीनेशन होने की सील लगवा सकेंगे। उक्त जानकारी देते हुए एसडीएम रतलाम शहर श्री अभिषेक गेहलोत ने बताया कि शहर में सभी पंजीकृत फल और सब्जी विक्रेताओं को वैक्सीनेट करने के लिए यह विशेष कैंप लगाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि शहर के विभिन्न व्यापारिक संगठनों द्वारा वैक्सीनेशन करवाया जा चुका है, शेष व्यापारिक संगठन जैसे कपड़ा, बर्तन, ऑटो, मैजिक संगठन भी अपने सदस्यों की सूची सौंपे ताकि उनका भी प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीनेशन किया जा सके।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news