25.6 C
Ratlām

रतलाम : भाजपा युवा मोर्चा की कमान विप्लव जैन के हाथ, ज़ुबिन जैन के हाथ लगी निराशा

भाजपा के युवा खेमे का लंबे समय का इंतजार हुआ ख़त्म, प्रदेश अध्यक्ष की पसंद पर लगी मोहर, शहर विधायक की पसंद को किया नजरअंदाज, सवाल यह कि दायित्व मिलने के बाद अब आगे क्या ?

रतलाम : भाजपा युवा मोर्चा की कमान विप्लव जैन के हाथ, ज़ुबिन जैन के हाथ लगी निराशा
File Photo.

रतलाम/इंडियामिक्स : रतलाम भाजपा के युवा नेताओ की लंबी भागदौड़ और खींचतान के बाद आखिरकार प्रदेश युवा मोर्चा ने रतलाम जिला अध्यक्ष के लिए “विप्लव कमल जैन” को कमान दी है। आपको बता दे कि पिछले 4 महीनों से भाजपा युवा मोर्चा की अंदरूनी प्रतिस्पर्धा सभी का ध्यान आकर्षित कर रही थी। भेजी गई पैनल के बाहर से विप्लव के नाम का चयन हर किसी को आश्चर्य में डाल रहा है। विप्लव के नाम पर मोहर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की पसंद से की गई है। विश्वसनीय सूत्रों की माने तो विप्लव का नाम पहली पैनल में ना होने से शर्मा ने दूसरी पैनल में कुछ नाम ओर मंगवाये जिनमे विप्लव का नाम जोड़ा गया था, तभी से विप्लव की दावेदारी पक्की मानी जाने लगी थी। इंडियामिक्स के एक्सपर्ट पैनल ने भी विप्लव और ज़ुबिन के नाम पर मुहर लगाई थी।

वहीं शहर विधायक चैतन्य कश्यप व भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी माने जाने वाले ज़ुबिन जैन को इस बार भी निराशा ही हाथ लगी। अब आगे देखना बाकी है की ज़ुबिन युवा मोर्चा की रेस को छोड़ कर आगे भाजपा के किसी नये आयाम को चुनेंगे या फिर आराम करेंगे । फिलहाल विप्लव के घर के बाहर बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है। जिला अध्यक्ष का दायित्व मिलने के बाद भाजपा युवा मोर्चा को विप्लव किस कगार तक ले जाएंगे व उनके आगे क्या प्रयास रहेंगे यह सवाल वाज़िब रूप से उठता है। ख़ेर एक बात तो तय है कि इतनी प्रतिस्पर्धा के बाद बने विप्लव जैन का यह कार्यकाल देखने लायक होगा।

रतलाम : भाजपा युवा मोर्चा की कमान विप्लव जैन के हाथ, ज़ुबिन जैन के हाथ लगी निराशा
रतलाम : भाजपा युवा मोर्चा की कमान विप्लव जैन के हाथ, ज़ुबिन जैन के हाथ लगी निराशा 3
Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news