27.7 C
Ratlām

रतलाम : चाकूबाजी में युवक की हत्या, दो भाइयों ने दिया अंजाम

शाहरुख पिता लियाकत उम्र 26 साल और अन्य दोस्त खड़े थे। इसी दौरान गांव का सद्दाम पिता वारिस और उसका भाई सलमान आए और शाहरुख पर चाकू से हमला कर दिया

रतलाम : चाकूबाजी में युवक की हत्या, दो भाइयों ने दिया अंजाम

रतलाम : इंडियामिक्स न्यूज़ लॉक डाउन खुलने के साथ ही अपराधियो के हौसले भी खुल चुके है। रतलाम में लगातार बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही जघन्य हत्या का मामला कल रात देखने को मिला जिसमे 2 भाइयो ने मिल कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। बताया यह भी जा रहा है कि यह मामला लड़की के विवाद को ले कर हुआ है फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।


पुलिस के अनुसार रतलाम शहर के स्टेशन पुलिस थाने के अंतर्गत गांव नगरा के समीप गांगा खेड़ी गांव में देर रात हुए एक विवाद में दो भाइयों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। चाकू लगने के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना पुलिस के अनुसार नगरा के समीप ही गांव गंगा खेड़ी में रात करीब 10 बजे एक शादी का कार्यक्रम चल रहा था और पास में ही किराना दुकान पर गांव का ही शाहरुख पिता लियाकत उम्र 26 साल और अन्य दोस्त खड़े थे। इसी दौरान गांव का सद्दाम पिता वारिस और उसका भाई सलमान आए और शाहरुख पर चाकू से हमला कर दिया। सलमान ने शाहरुख को पकड़ रखा था और सद्दाम चाकू से वार कर रहा था। अचानक चाकूबाजी की घटना से गांव में हड़कंप मच गया।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news