रीवा : रीवा पुलिस ने सोहागी थाना अंतर्गत बड़ा गांव में मुन्नालाल पटेल की हत्या का किया खुलासा दो आरोपी गिरफ्तार

A+A-
Reset

मुन्ना लाल पटेल की परिवार के ही अनुराग सिंह पटेल, रत्नेश सिंह इत्यादि से पिछले 2 दिनों से विवाद चल रहा है इसके अलावा भी अन्य कई संदेही को नामजद किया।

रीवा : रीवा पुलिस ने सोहागी थाना अंतर्गत बड़ा गांव में मुन्नालाल पटेल की हत्या का किया खुलासा दो आरोपी गिरफ्तार

रीवा / इंडियामिक्स न्यूज़ दिनांक 13/9/20 को मुन्ना लाल पटेल पिता हीरालाल पटेल उम्र 45 वर्ष निवासी बड़ागांव की करीबन 8:30 बजे अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। थाना सोहागी को सूचना मिलते ही पुलिस महानिरीक्षक चंचल शेखर पुलिस अधीक्षक रीवा राकेश सिंह ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा के मार्गदर्शन में एसडीओपी त्योथर नवीन दुबे के नेतृत्व मे टीम गठित हुई और तत्काल ही आरोपियों की पता तलाश के लिए प्रयास जारी किए।

प्रारंभिक में परिजनों ने बताया कि मुन्ना लाल पटेल की परिवार के ही अनुराग सिंह पटेल ,रत्नेश सिंह इत्यादि से पिछले 2 दिनों से विवाद चल रहा है इसके अलावा भी अन्य कई संदेही को नामजद किया। पुलिस के द्वारा उन सभी संदेही उसे कथन बयान लिए गए किंतु सफलता प्राप्त नहीं हुई लगातार आसपास के क्षेत्रों से सीसीटीवी फुटेज कॉल डिटेल इत्यादि के माध्यम से सभी संदेहियो की जानकारी ली गई

इसी दौरान 1 सीसीटीवी में एक कार मृतक के पीछे ओर जाते दिखी। कुछ अन्य लोगों से पूछताछ में पता चला कि मुन्ना लाल पटेल को आरोपी प्रभाकर सिंह और विजय तिवारी ने मिलने के बहाने से बुलाया और उसे नारी बारी ,चाकघाट लेकर गए वहां से लौटते वक्त उसे प्रताप ढाबे से अपनी गाड़ी उठाई और घर की ओर निकल गया इन लोगों ने उसका पीछा किया और सुनसान जगह पर गोली मारकर हत्या कर दी और सुबह ही यहां से बाहर चले गए प्रभाकर सिंह से अपराध में प्रयुक्त वाहन जप्त किया गया और विजय तिवारी से देशी कट्टा और कारतूस जप्त किया गया।

इस अपराध का मुख्य उद्देश्य ट्रैक्टर एजेंसी का विवाद था मुन्नालाल उसे किसी अन्य को दिलाना चाह रहा था और प्रभाकर सिंह ने खेत बेचकर इस एजेंसी को लिया था इसी विवाद के चलते पिछले एक माह से उसकी हत्या की रणनीति बना रहे थे पारिवारिक विवाद का पता चला तो मौके का फायदा उठाते हुए उसने मुन्ना लाल पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी।


आरोपियों का नाम

1-प्रभाकर सिंह उर्फ़ लल्ला पिता – जगदीश सिंह उम्र -27 साल नि- मटयारी थाना- चाकघाट
2-विजय तिवारी पिता- प्रेमनारायण तिवारी उम्र- 28 साल नि- कोनीखुर्द थाना- चाकघाट
जप्त सुदा माल – एक 315 का देसी कट्टा, दो खाली खोखे और दो भरे कारतूस, एक सफेद रंग की मारुति s-cross वाहन नंबर एमपी 17 cc 3490


महत्त्वपूर्ण भूमिका

थाना प्रभारी सोहागी पवन शुक्ला, सब इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह पटेल, बृजेंद्र जैसवाल, राहुल कुमार ,अजय सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Rating
5/5

 

इंडिया मिक्स मीडिया नेटवर्क २०१८ से अपने वेब पोर्टल (www.indiamix.in )  के माध्यम से अपने पाठको तक प्रदेश के साथ देश दुनिया की खबरे पहुंचा रहा है. आगे भी आपके विश्वास के साथ आपकी सेवा करते रहेंगे

Registration 

RNI : MPHIN/2021/79988

MSME : UDYAM-MP-37-0000684

मुकेश धभाई

संपादक, इंडियामिक्स मीडिया नेटवर्क संपर्क : +91-8989821010

©2018-2023 IndiaMIX Media Network. All Right Reserved. Designed and Developed by Mukesh Dhabhai

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00