27.7 C
Ratlām

सतना : सड़क पर बेखौफ गुंडों का तांडव, सरेआम युवक की पिटाई- गोली चली

घायल सिद्धार्थ परिहार के दोस्त आंचल का बम्हनगवां निवासी पोली नाम के लड़के से विवाद चल रहा था। पोली और उसके साथी आंचल को पीटने का मौका तलाश रहे थे।

सतना : सड़क पर बेखौफ गुंडों का तांडव, सरेआम युवक की पिटाई- गोली चली

सतना / इंडियामिक्स न्यूज़ रीवा रोड पर रेडीमेड व्यापारी को लूटने की घटना के बाद सिटी कोतवाली इलाके में अब गुंडों ने सड़क पर तांडव किया है। एमजी रोड पर दर्जन भर युवकों ने बेखौफ अंदाज और फिल्मी स्टाइल में सरेआम गुंडागर्दी की। लोग तमाशबीन बने रहे और हमलावर डंडे और रॉड लहराते मारपीट करते रहे। इतना ही नही निकलते – निकलते वे हवा में गोली भी दाग गए। इस घटना में एक युवक को गंभीर चोटें आई हैं। 


सिटी कोतवाली थाना इलाके में एमजी रोड पर प्रेम नर्सिंग होम और विशाल मेगा मार्ट के बीच शनिवार की रात लगभग साढ़े 8 बजे मारपीट और गोली चलने की वारदात से सनसनी फैल गई। बाइक सवार दर्जन भर बदमाशों ने दो युवकों के साथ सरेआम मारपीट की। उन पर लाठी ,रॉड से हमला किया,सड़क पर गिरा कर लात – घूंसे मारे और फिर धकमकाने के अंदाज में हवाई फायर झोंकते हुए फरार हो गए। इस घटना में सिद्धार्थ परिहार निवासी पौराणिक टोला को गंभीर चोटें आई हैं ,उसके हाथ की उंगलियां टूट गई हैं। सिद्धार्थ का एक और साथी आंचल भी घायल हुआ है। 

बताया जाता है कि जिस वक्त बाइक सवार गुंडे सड़क पर फिल्मी अंदाज में तांडव कर रहे थे वहां तमाम लोग मौजूद थे।सड़क पर आवागमन भी चल रहा था और सब्जी – चाट वगैरह की दुकानें भी लगी हुई थीं। लेकिन आरोपियों को शायद वहां किसी के होने न होने से कोई फर्क नही पड़ रहा था। लोग भी तमाशा देख रहे थे। कोई बीच मे जाने ,किसी को रोकने की हिम्मत नही जुटा पा रहा था। 

पुराना है विवाद, प्लानिंग बना कर आये थे हमलावर
बताया जाता है कि घायल सिद्धार्थ परिहार के दोस्त आंचल का बम्हनगवां निवासी पोली नाम के लड़के से विवाद चल रहा था। पोली और उसके साथी आंचल को पीटने का मौका तलाश रहे थे। इस बीच शनिवार को आंचल और उसका दोस्त सिद्धार्थ एक साथ विशाल मेगा मार्ट के पास एक ठेले पर खड़े हो कर फुल्की खाने पहुंचे। उनकी वहां मौजूदगी की खबर पोली और उसके साथियों को मिली तो वे फौरन वहां पहुंच गए।

बाइक सवार हमलावरों ने दोनों को घेर कर पिटाई शुरू कर दी। आंचल को बचाने सिद्धार्थ आया तो उसे सड़क पर पटक पटक कर मारा गया। प्रत्यक्षदर्शी सूत्र बताते हैं कि आरोपी हवा में फायर झोंकते फरार हो गए। उधर घटना के बाद मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने मुआयने के बाद कहा कि दो पक्षों में विवाद हुआ है लेकिन गोली चलने के प्रमाण उसे नही मिले हैं। जांच अभी जारी सतना से राहुल कुमार नामदेव की रिपोर्ट

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news