23.4 C
Ratlām

उज्जैन : नाबालिक को भगा कर ले गया था परिजनों ने युवक को पकड़ा और बांध दिया विद्युत पोल से

पुलिस ने बताया कि दो दिनों पहले देवाशीष नगर में रहने वाली किशोरी के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने पड़ोस में रहने वाले युवक पर शंका जाहिर की थी

उज्जैन : नाबालिक को भगा कर ले गया था परिजनों ने युवक को पकड़ा और बांध दिया विद्युत पोल से

 उज्जैन / इंडियामिक्स न्यूज़ देवाशीष नगर में रहने वाली नाबालिग को पड़ोस में रहने वाला युवक शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया। दोनों के परिजनों ने नीलगंगा थाने में गुमशुदगी की सूचना की और तलाश भी करते रहे। किशोरी के परिजनों ने युवक को नाबालिग के साथ पकड़ लिया। उसे घर लाए और विद्युत पोल से बांधकर धुनाई की। उसके बाद नीलगंगा पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने बताया कि दो दिनों पहले देवाशीष नगर में रहने वाली किशोरी के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने पड़ोस में रहने वाले युवक पर शंका जाहिर की थी, जबकि उसी युवक के परिजनों ने भी थाने में गुमशुदगी की सूचना दी थी। पुलिस के अनुसार किशोरी के परिजन भी बेटी को तलाश कर रहे थे। सुबह दोनों को नीलगंगा थाना क्षेत्र की झुग्गी झोपड़ी से किशोरी के परिजनों ने पकड़ लिया। किशोरी को घर लाकर कमरे में बंद किया और युवक को घर के बाहर विद्युत पोल से रस्सी से बांध दिया। लोगों ने बताया कि युवक की धुनाई के बाद परिजनों ने नीलगंगा पुलिस को दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और रस्सी से बंधे युवक को मुक्त कराने के बाद थाने लाकर पूछताछ शुरू की।


एक ओर किशोरी के परिजन ने युवक को पकड़ा और घर ले जाकर विद्युत पोल से बांध दिया दूसरी ओर युवक की मां पहले से नीलगंगा थाने पहुंच गई। जब युवक को पुलिस पकड़कर लाई तो उसकी मां ने भी जमकर डांट लगाई और कहा कि शादी करना थी तो लड़की को लेकर थाने आना था यहां वहां भागने की क्या जरूरत थी।


पुलिस पूछताछ में युवक ने कहा कि मैं वेटर का काम करता हूं, घर से भागने के बाद रुपये नहीं थे इस कारण शहर से बाहर नहीं जा पाये। एक रात रेलवे स्टेशन के बाहर फुटपाथ पर गुजारी और दूसरे दिन झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले दोस्त की झोपड़ी में रहने चले गये थे। सुबह किशोरी के परिजनों ने पकड़ लिया।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news