27.7 C
Ratlām

उज्जैन : पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया ।

306 के आरोपी के साथ 3 चाकू धारी गिरफ्तार करने में माधवनगर पुलिस की सफलता। चारो आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मार्ग कायम किये ।

उज्जैन : पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया ।

उज्जैन / इंडियामिक्स न्यूज़ जगदीश परमार माधवनगर थाने के अंतर्गत प्रमोद शुक्ला ने अपने भांजे अर्पित पिता यतेंद्र द्विवेदी का नाम लिखकर सैनिटाइजर पीकर आत्महत्या कर ली थी जब से ही स्किन बनाने के बाद मामला जांच में था ।

लेकिन थाना प्रभारी पी एन शर्मा मैं मामले को संज्ञान में लेते हुए शीघ्रता से उपरोक्त प्रकरण की जांच करवा कर 306 धारा आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश प्रारंभ की तुरंत एक टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दी गई जब आरोपी घर से भागने की फिराक में था तुरंत मौके से माधवनगर पुलिस ने दबोच लिया।


ठीक इसी प्रकार पी एन शर्मा द्वारा रात में गश्त करने को लेकर एक टीम गठित की गई उस टीम का कार्य सिर्फ क्षेत्र में घूमकर असामाजिक तत्व के लोगों पर निगरानी रखना जब सब इंस्पेक्टर सीताराम कनेरा अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे तभी उस दौरान साहिल पिता किशोर वाडिया उम्र 18 वर्ष बिना नंबर की टू व्हीलर गाड़ी पर तीन सवारी के साथ घूमने पर पर चेकिंग की गई इस दौरान उसके पास से खटकेदार चाकू तलाशी के दौरान निकला अनुराग पिता कुलदीप अखंड निवासी किशनपुरा ग्रैंड होटल के सामने चेकिंग के दौरान एक खुला छुरा लेकर घूमते हुए वाह अनुराग सीता दीपक बैंडवाल निवासी काजीपुरा चाकू लेकर घूम रहा था तभी चेकिंग के दौरान तलाशी में अवैध तरीके से हथियार रखने को लेकर माधवनगर पुलिस ने 25 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

इनके रही महत्वपूर्ण भूमिका si नितिन उहीके , प्रधान आरक्षक संतोष राव , आरक्षक धर्मेंद्र सूर्यवंश ,अमर, सुनील पाटीदार,

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news