27.7 C
Ratlām

उज्जैन : गुंडों व हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ उज्जैन पुलिस की मुहिम तेज

कलेक्टर आशीष सिंह, एसपी मनोज कुमार सिंह, निगमायुक्त क्षितिज सिंघल की मौजूदगी में हिस्ट्रीशीटर 30 अपराध व 10 हजार का इनामी कुख्यात बदमाश इमरान उर्फ बिल्ला का विराट नगर स्थित मकान धराशाई करने पहुंची पुलिस व नगर निगम की टीम

उज्जैन : गुंडों व हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ उज्जैन पुलिस की मुहिम तेज

उज्जैन / इंडियामिक्स न्यूज़ उज्जैन पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह व कलेक्टर आशीष सिंह, निगमायुक्त क्षितिज सिंघल की मौजूदगी में एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी व अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सीएसपी पल्लवी शुक्ला एसडीएम राकेश मोहन त्रिपाठी नगर निगम व पुलिस प्रशासन की टीम के साथ मंगलवार सुबह विराट नगर पहुंचे।

विराटनगर में हिस्ट्रीशीटर बदमाश इमरान उर्फ बिल्ला का अवैध मकान गिराने की कार्रवाई शुरू की गई । बदमाश इमरान पर थाना चमनगंज क्षेत्र में 30 आपराधिक प्रकरण दर्ज है ।साथ ही इस पर ₹10000 का इनाम भी है ।

इस कुख्यात बदमाश पर बलात्कार , जान से मारने का प्रयास , चाकूबाजी , जुआ सट्टा, लोगों के साथ मारपीट , रुपए छीनना जैसे अपराध पंजीबद्ध हुए। जिला बदर की कार्रवाई भी की जा चुकी है। इमरान लंबे समय से फरार चल रहा है। हिस्ट्रीशीटर गुंडों और बदमाशों के खिलाफ पुलिस प्रशासन की मुहिम लगातार जारी रहेगी।

कलेक्टर आशीष सिंह व एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गुंडों बदमाशों व कुख्यात अपराधियों के खिलाफ मुख्यमंत्री जी की मंशा अनुसार लगातार कार्यवाही की जा रही है आगे भी यह कार्यवाही जारी रहेगी अब किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news