27.7 C
Ratlām

उज्जैन : पति द्वारा प्रताड़ित महिला शिकायत लेकर थाने तो दरोगा साहब कहानी सुनने बैठ गये

थाने वाले भी नहीं सुनते फरियाद आखिर अब जाएं तो कहां ?, आखिरकार मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना हुई है मामला पंचमपुरा का है

उज्जैन : पति द्वारा प्रताड़ित महिला शिकायत लेकर थाने तो दरोगा साहब कहानी सुनने बैठ गये

उज्जैन / इंडियामिक्स न्यूज़ शराबी पति से परेशान होकर एक महिला माधव नगर थाने में पहुंचती है तो वहां पर दरोगा उसकी बात नहीं सुनते हैं घंटो तक थाने में बिठा कर रखते हैं आखिरकार मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना हुई है मामला पंचमपुरा का है जहां पर महिला पति की मारपीट से तंग आकर थाने पहुंची थी 

पूरे चहरे पर खून ही खून दिख रहा है। स्वाभाविक है कि महिला को इस वक्त इलाज की ज्यादा जरूरत है। मगर ये साहब पति पत्नी की घटित दास्ता सुनने में ज्यादा व्यस्त हैं जबकि महिला को त्वरित इलाज की ज्यादा आवश्यकता है। थाने में ही महिला का खून बहता देख भी इनका मन नही पसीजा और घंटे भर से भी ज्यादा देर तक महिला को थाने में ही बैठाए रखा । 

दरोगा जी पूछताछ में लगे रहे और महिला अगर दम तोड़ दे तो जिम्मेदार कौन होगा ? खैर इसकी परवाह कौन करता है आखिर साहब नियमो के अनुसार कार्य जो कर रहे थे ।

सोचने वाली बात तो यह है कि अगर महिला खून से लथपथ है तो उसका पहले इलाज करवाना ज्यादा जरूरी है जो यहां कि समझदार पुलिस हमसे ज्यादा जानती है, पूछताछ करते हुए अगर महिला को कुछ हो जाये तो तो जिम्मेदार कौन होगा पुलिस या फिर उसका पति ? खैर साहब का नियम बोलता है जिम्मेदार उसका पति ही होगा क्युकी उसने उसको मारा जो था । उम्मीद हैं आप इस खबर को सम्बंधित लोगो तक पहुचने के लिए शेयर करेगे ।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news