26.2 C
Ratlām

उज्जैन : युवा नेता गुर्जर ने की युवा कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी से मुलाकात

मध्यप्रदेश में 27 सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही कमर कसके तैयारी में लगी हुई है

उज्जैन : युवा नेता गुर्जर ने की युवा कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी से मुलाकात

उज्जैन / इंडियामिक्स न्यूज़ मध्यप्रदेश में 27 सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं।भाजपा और कांग्रेस दोनों ही कमर कसके तैयारी में लगी हुई है , कांग्रेस अपना ध्यान विशेषकर युवाओं पर केंद्रित कर रही है तथा प्रदेश संगठन भी हर जगह युवाओं को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने की तैयारी में है ।

इसी के मद्देनजर उज्जैन में युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव और मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस की प्रभारी इशिता सेड़ा के उज्जैन आगमन पर तराना युवा कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र गुर्जर ने उनसे मुलाकात कर आगामी दिनों में होने वाले प्रदेश के उपचुनाव और संगठन के आवश्यक विषयो पर चर्चा की आगामी दिनों में तराना विधानसभा में आने का आग्रह भी किया गया।

धर्मेंद्र गुर्जर उज्जैन कांग्रेस राहुल गांधी यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष हैं, तथा काफी दमदारी से तराना विधानसभा में संगठन के लिए काम करते हैं। जिसका परिणाम पार्टी को पिछले चुनाव में भी देखने को मिला ,इस दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी से उनके मुलाकात कई मायनों में अहम है।

इस अवसर पर जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष चंद्रभानसिह चंदेल,कार्यकारी अध्यक्ष करण मोरवाल,एवं उज्जैन जिला युवा कांग्रेस एवं तराना विधानसभा के कई युवा साथी मौजूद थे

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news