26.2 C
Ratlām

सीधी: आदिवासी समाज के व्यक्ति पर पेशाब करते नेताजी का वीडियो वायरल, सीएम ने दिए NSA लगाने के निर्देश

मध्यप्रदेश के सीधी जिले के कथित भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उसे आदिवासी समाज के एक व्यक्ति पर लघुशंका करते देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा जहाँ आरोपी से पल्ला झाड़ रही है वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने एवं एनएसए लगाने का निर्देश दिया है।

सीधी: आदिवासी समाज के व्यक्ति पर पेशाब करते नेताजी का वीडियो वायरल, सीएम ने दिए Nsa लगाने के निर्देश
सीधी: आदिवासी समाज के व्यक्ति पर पेशाब करते नेताजी का वीडियो वायरल, सीएम ने दिए NSA लगाने के निर्देश 3

सीधी: इंटरनेट पर तेजी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक को एक आदिवासी युवक पर पेशाब करता हुआ देखा जा रहा है। मानवता को शर्मसार करता हुआ यह वीडियो मध्यप्रदेश के सीधी जिले के कुवहारी गाँव का बताया जा रहा है। वीडियो में जो युवक गरीब-असहाय युवक पर पेशाब करता हुआ दिखाई दे रहा है उसका नाम प्रवेश शुक्ला है जिसे भाजपा नेता (मंडल उपाध्यक्ष, युवा मोर्चा, कुवहारी) एवं विधायक प्रतिनिधि बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हालाँकि भाजपा ने ट्वीट कर के कहा है कि इसका भाजपा से कोई सम्बन्ध नहीं है, लेकिन इस घटना ने देश-प्रदेश का राजनितिक माहौल गर्म कर दिया है, इससे भाजपा की चारो ओर आलोचना हो रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मसले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस-प्रशासन को आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने एवं एनएसए लगाने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट

इस मामले में बहरी थाने में आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294, 504 एवं एसटी-एससी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। सूचना मिलने तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये प्रयासरत है।

आरोपी प्रवेश शुक्ला को भाजपा नेता और सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला का आईआईटी कोलेज का प्रतिनिधि बतया जा रहा है। इस पर विधायक शुक्ला के पुत्र गुरुदत्तशरण शुक्ला का कहना है कि यह भाजपा का पदाधिकारी नहीं है इसका इस्तीफा पहले ही लिया जा चूका है।

सीधी: आदिवासी समाज के व्यक्ति पर पेशाब करते नेताजी का वीडियो वायरल, सीएम ने दिए Nsa लगाने के निर्देश
सीधी: आदिवासी समाज के व्यक्ति पर पेशाब करते नेताजी का वीडियो वायरल, सीएम ने दिए NSA लगाने के निर्देश 4

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विधायक केदारनाथ शुक्ला ने इस युवक से किसी भी प्रकार का सम्बन्ध होने से इनकार किया है तथा इस घटना को अमानवीय बताया है।

भाजपा के प्रदेश मिडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल का कहना है कि प्रवेश शुक्ला नाम के किसी भी व्यक्ति का पार्टी से कोई सम्बन्ध नहीं है। वही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी ट्वीट कर के इस घटना को अमानवीय बताते हुए मुख्यमंत्री से आरोपी पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस इस घटना के बाद कमलनाथ के नेतृत्त्व में भाजपा पर हमलावर है, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए ट्वीट किया और प्रदेश को आदिवासियों के विरुद्ध अत्याचार में नम्बर एक बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव ने एक के बाद एक दो ट्वीट करते हुए इसके लिए भाजपा सरकार को घेरा है। अपने पहले ट्वीट में यादव ने वीडियो ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधते हुए उन्हें मात्र जबानी जमा खर्च करने वाला बताते हुए आरोपी की कार्यवाही की मांग की है। दुसरे ट्वीट में उन्होंने आरोपी के भाजपा से सम्बंधित होने के प्रमाण प्रस्तुत किये हैं।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news