26.2 C
Ratlām

पथरिया: विवाद में नपा अध्यक्ष के भाई को मारने के लिए गुस्से में विधायक ने गनमैन की गन छिनने का प्रयास किया

ठेकेदार के  रुपए मांगने के आरोप पर विधायक रामबाई ने खोया आपा, पथरिया नगर परिषद कार्यालय के सीएमओ चैंबर में हुआ विवाद

पथरिया: विवाद में नपा अध्यक्ष के भाई को मारने के लिए गुस्से में विधायक ने गनमैन की गन छिनने का प्रयास किया
पथरिया: विवाद में नपा अध्यक्ष के भाई को मारने के लिए गुस्से में विधायक ने गनमैन की गन छिनने का प्रयास किया 2

पथरिया:  नगर परिषद कार्यालय पथरिया में विधायक रामबाई पर नगर परिषद अध्यक्ष के भाई ने ठेकेदार से 5 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया। जिससे नाराज विधायक ने आरोप लगाने वाले नगर परिषद अध्यक्ष के भाई को मारने के लिए अपने गनमैन से गन छीनने का प्रयास किया और जमकर गालियां दीं। यह घटना सोमवार को पथरिया नगर परिषद कार्यालय में सीएमओ चैंबर में घटीजिसका वीडियो भी वायरल हुआ। 

जानकारी के अनुसार, विधायक रामबाई सिंह सीएमओ से बातचीत करने नगर परिषद कार्यालय पहुंची थीं। तभी नगर परिषद अध्यक्ष के भाई व वार्ड क्रमांक – 14 की रोड के निर्माण ठेकेदार शिवराम पटेल पहुंचे। शिवराम ने विधायक द्वारा सड़क निर्माण के कमीशन के रूप में  5 लाख रुपए मांगे जाने की बात कही। यह सुनकर रामबाई नाराज हो गई। नगर परिषद अध्यक्ष सुंदरलाल विश्वकर्मा का कहना है  कि रामबाई कार्यालय में आकर धमकाती हैं, पैसों की मांग भी की करतीहै। मेरे द्वारा इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा रही है।

विधायक और अध्यक्ष के भाई के बीच पैसे मांगने के आरोप को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों के द्वारा लिखित शिकायत पुलिस थाना में की गई है । हमारी ओर से कोई शिकायत नहीं को गई है। – ज्योति सुनहारे, सीएमओ, पथरिया

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news