26.2 C
Ratlām

देवास : भाजपा कार्यकर्ता से अभद्र व्यवहार में नपी सोनकच्छ टीआई प्रीति बाथरी

देवास एस पी ने सोनकच्छ थाना प्रभारी प्रीति बाथरी को लाइन अटैच कर दिया क्योंकि उन पर भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ता से अभद्र व्यवहार और पैसे मांगने का आरोप लगा था ।

देवास : भाजपा कार्यकर्ता से अभद्र व्यवहार में नपी सोनकच्छ टीआई प्रीति बाथरी

देवास / इंडियामिक्स न्यूज़. सोनकच्छ थाना प्रभारी प्रीति बाथरी को भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ता से अभद्र व्यवहार महंगा पड़ा सोनकच्छ तहसील के ग्राम चौबारा जागीर निवासी भाजपा बूथ कार्यकर्ता जयसिंह पिता फूलसिंह को किसी मामूली विवाद प्रकरण में सोनकच्छ थाना प्रभारी ने दिनभर थाने पर बिठा कर रखा ।

वह किसी भी भाजपा अधिकारी से बात करने से मना कर दिया भाजपा कार्यकर्ता का आरोप है कि “मुझ से थाना प्रभारी द्वारा छोड़ने के एवज में पैसों की मांग की गई तथा मुझे बिना किसी कारण के दिनभर थाने पर बिठाकर परेशान किया गया” यह खबर जैसे ही क्षेत्र के अन्य कार्यकर्ताओं को लगी तो जिले में आक्रोश की स्थिति पैदा हो गई ।

यह घटनाक्रम देर शाम तक चलता रहा जब स्थिति बिगड़ने लगी और सोशल मीडिया फेसबुक व्हाट्सएप आदि के द्वारा भाजपा कार्यकर्ता के साथ हुए अन्याय की पोस्ट वायरल होने लगी तब भाजपा ने सुध ली और दबाव में आकर देर रात जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव दयाल सिंह ने थाना प्रभारी प्रीति बाथरी को सोनकच्छ से देवास लाइन अटैच कर दिया ।

इसके पूर्व अभिभाषक जीवनसिंह गुर्जर पत्रकार संघ सोनकच्छ एवं लकुमडी सरपंच से भी थाना प्रभारी का विवाद रहा।जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गई थी। किंतु कोई कार्यवाही नहीं हुई थी। परंतु इस बार मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गया था, जिस कारण प्रीति बाथरी को देवास लाइन अटैच किया गया है।

अब सवाल यह उठता है कि इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस प्रशासन एवं भाजपा दोनों के ऊपर ही सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं किया स्थिति किन कारणों से निर्मित हुई ।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news