23.4 C
Ratlām

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की जघन्य हत्या

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई होने से सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, किसी जानकार का हाथ होने की आशंका

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की जघन्य हत्या
मृतक चचेरे भाई नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन नाथ

नई दिल्ली IMN, नई दिल्ली के ग्रेटर नोएडा के alpha-2 में रहने वाले सीनियर सिटीजन दंपत्ति, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन नाथ की बीती रात बेरहमी से हत्या कर दी गई।
इस दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई होने से सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम के साथ डाग स्क्वायड को भी बुलाया गया है कि हत्या गला घोंटकर की गई और इस हत्याकांड में किसी जानकार का हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार नाथ दंपत्ति का शव आज सुबह उनके घर से बरामद किया गया। मृतक नरेंद्र नाथ का शव मकान के बेसमेंट में मिला है और उनके हाथ पांव टेप से बंधे हुए थे और ब्लंट ऑब्जेक्ट से वार किया गया था, वही पत्नी सुमननाथ का शव ऊपर मिला है। बताया गया है कि दोनों की हत्या गला घोंटकर की गई।


इसी बीच पुलिस सूत्रों के अनुसार जांच में यह बात सामने आई है कि सुमन और नरेंद्र नाथ के बेटे रोहित अपनी पत्नी निधि के साथ एडब्लूएचओ सोसाइटी में रहते हैं जबकि उनकी बेटी सोनू परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं। बेटे रोहित का कहना है कि कोई लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ उनकी मम्मी ने उनकी बहन से रात 11:00 बजे फोन पर बात जरूर की थी और कहा था कि नीचे पार्टी चल रही है, तब उनकी बहन ने कहा था कि कमरा बंद करके सो जाए।
इसी बीच पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि घर में देर रात तक पार्टी हुई थी। मौके से शराब की बोतलें, खाने का सामान भी बरामद हुआ है।


घर का सारा सामान बिखरा पड़ा मिला जिससे लूटपाट की आशंका व्यक्त की जा रही है। बेसमेंट में ऐसे साक्ष्य मिले हैं जिन्हें देखकर लगता है कि हत्यारों और मृतक ने साथ में बैठकर शराब का सेवन किया था। मृतका सुमन नाथ का देर रात का ऑडियो भी प्राप्त हुआ है जिसमें वह अपने दामाद को फोन पर बता रही है कि नीचे शराब पी रहे हैं।
पुलिस ने बताया कि शुरुआत जांच में यह भी पता चला है कि बुजुर्ग दंपति ने कुछ लोगों को ब्याज पर पैसा दे रखा था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि ये लोग तो इस जघन्य हत्याकांड में शामिल हो सकते है? पुलिस ने कहा है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news