21 C
Ratlām

रतलाम : 8 नए कोरोना संक्रमण की पुष्टि, अब शहर पर मंडरा रहा है रेड जोन का संकट !

अभी अभी रतलाम मेडिकल कॉलेज से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 31 में से 8 नए कोरोना संक्रमित की पाए गए है , जो पूर्व में संक्रमित महिला के करीबी संपर्क माने जा रहे थे । सभी पूर्व से ही आइसोलेट है ।

रतलाम : 8 नए कोरोना संक्रमण की पुष्टि, अब शहर पर मंडरा रहा है रेड जोन का संकट !

रतलाम इंडियामिक्स न्यूज़ शहर में आज देर रात शासकीय मेडिकल कॉलेज रतलाम से प्राप्त जानकारी अनुसार 31 covid19 सैंपल रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं । जिसमे 08 रिपोर्ट positive आई है , जिससे कि अब शहर के रेड जोन में जाने का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है । पिछले कुछ दिनो से संक्रमित मरीजो की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है जिससे कि शहर में अब कोरोना पर पसारता नज़र आ रहा है । अब तक रतलाम और झाबुआ अपने आस पास से सभी शहरों की अपेक्षा कोविड19 को रोकने में सफल नज़र आ रहा था ।
मगर कुछ दिनों से लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है । जो कि शहर के लिए ठीक नही मानी जा रही है । लगातार छोटे हो रहे कॉन्टेन्टमेंट जोन भी इसका कारण हो सकते है । या फिर आम शहरवासियों में कोरोना महामारी को लेकर लगातार बढ़ती लापरवाही भी इसकी वजह मानी जा सकती है ।
8 नए संक्रमितों का ब्यौरा
जिसमे एक 11 वर्षीय बालिका लोहार रोड के पूर्व के पॉजिटिव मरीज की निकट कांटेक्ट हैं ,
6 – पोसिटिव ( उम्र -18वर्ष, 20वर्ष, 20वर्ष, 24वर्ष, 40वर्ष ,48 वर्ष ) नयापुरा के पूर्व के पॉजिटिव मरीज के निकट कांटेक्ट हैं जो पूर्व से ही क्वारंटाइन किये गए हैं ।
1 पॉजिटिव 37 वर्षीय निवासी गेटवेल अस्पताल हैं ।
सभी को शासकीय मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है l रोगियों का स्वास्थ्य स्थिर है l आगामी कांटेक्ट ट्रेसिंग भी की जा रही है ।
इस प्रकार
आज दिनांक तक कुल पॉजिटिव – 61, एक्टिव पोसिटिव – 25

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news