25.6 C
Ratlām

रतलाम : खूनी संघर्ष के बाद प्रशासन हरकत में, फलाहारी आश्रम की ज़मीन पर तोड़ा अतिक्रमण

प्रशासनिक अमले ने अतिक्रमण हटाया, भूमि की निगम के हवाले, कार्यवाही के दौरान एक युवक ने किया खुद को आग लगाने का प्रयास, कुछ दिनों पूर्व शिवरात्रि पर हुआ था खूनी संघर्ष

रतलाम : खूनी संघर्ष के बाद प्रशासन हरकत में, फलाहारी आश्रम की ज़मीन पर तोड़ा अतिक्रमण
रतलाम : खूनी संघर्ष के बाद प्रशासन हरकत में, फलाहारी आश्रम की ज़मीन पर तोड़ा अतिक्रमण 2

रतलाम ( IMN ) : कुछ दिनो पूर्व शिवरात्रि पर अमृत सागर तालाब के क्षेत्र में स्थित फलाहारी बाबा के आश्रम पर हुए विवाद के बाद प्रशासन बुधवार को हरकत में आया। प्रशासन ने आश्रम के आस पास बने एक दर्जन से अधिक अवैध अतिक्रमण हटाने के बाद भूमि निगम के हवाले कर दी। कार्यवाही के दौरान एक व्यक्ति भड़क गया जिसने खुद को आग लगाने का प्रयास किया। इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार बीते 4 दिन पूर्व डीडी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अमृत सागर तालाब के समीप स्थित फलाहारी बाबा के आश्रम की जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया था। जिसमे एक पक्ष के व्यक्ति को सर में गंभीर चोट आ गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने बुधवार को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में आश्रम और उसके पास ही बनी एक दरगाह के समीप बने अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की गई।

इस दौरान दरगाह के समीप रहने वाले परिवार के एक व्यक्ति ने अपने ऊपर केरोसिन डाल लिया और खुद को आग लगाने का प्रयास करने लगा। इस दौरान मोके पर माणक चौक थाना प्रभारी अय्यूब खान,हाट चौकी प्रभारी आशीष पाल ,रोशन राठौर ने युवक को पकड़ कर हिरासत में लिया। इस दौरान पुरे क्षेत्र में हड़कंप मंच गया।कार्यवाही के दौरान मौके पर एसडीएम अभिषेक गेहलोत,सीएसपी हेमंत सिंह चौहान ,तहसीलदार श्रीमती अनीता चोकोटिया समेत शहर के सभी थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौजूद थे।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news