19.9 C
Ratlām

रतलाम : अखिल भारतीय हिन्दू महासभा महँगाई के विरुद्ध देगी ज्ञापन

बढ़ती हुई मंहगाई के विरोध में हिन्दू महासभा द्वारा 14 जुन को समस्त जिला कलेक्टरों को दिया जायेगा ज्ञापन, जिला स्तरों पर दिए जाएंगे ज्ञापन

रतलाम : अखिल भारतीय हिन्दू महासभा महँगाई के विरुद्ध देगी ज्ञापन

रतलाम/इंडियामिक्स : देश प्रदेश में बढ़ती मंहगाई को लेकर आमजन की परेशानी को देखते हुए अब प्रदेश के समस्त जिला कलेक्टरों को सीएम के नाम ज्ञापन देने की तैयारी पर कर ली है और अखिल भारत हिन्दू महासभा भी अब मैदान में उतर चुका है रतलाम में भी ज्ञापन 14 जुन को नवीन कॉलेक्टर कार्यलय पर 12:30 बजे ज्ञापन दिया जायेगा ।

प्रदेश संगठन मंत्री मंगल सिंह डाबी व रतलाम नगर अध्यक्ष अमन जैन सिसोदिया ने बताया कि प्रदेश में बढ़ती हुई महंगाई के कारण आज मध्यमवर्गीय परिवार एवं सबसे गरीब मजदूर वर्ग जो दिन भर अथक मेहनत कर अपने परिवार का पेट भरने का कार्य कर भरण पोषण करता है उस पर बोझ बढ़ गया है जिसके कारण उसका जीवन यापन करना सबसे ज्यादा कठिन हो गया है और नव निहाल अपने अधिकारों से वंचित होकर भुखमरी के शिकार हो रहे है। जो वास्तविक हकदार है उनके अधिकारों का हनन हो रहा है।

प्रदेश में कोरोना महामारी संक्रमण के कारण आम आदमी त्रस्त हो चुका है ,जिससे उसके सामने सबसे बड़ा संकट खड़ा हो गया कि परिवार का जीवन यापन कैसे करूँ?

बेरोजगारी,काला बाजारी व भ्रष्टाचार के कारण भी समस्या बढ़ गई है अतः राज्य सरकार बढ़ती हुई महंगाई पर अविलम्ब रोक लगाए। पेट्रोल, डीजल ,खाद्य तेलों की कीमत आसमान को छू रही है जिससे आम जनता त्रस्त हो चुकी है ओर उसके सामने जीवन मरण का प्रश्न खड़ा हो गया है।

रतलाम जिलाध्यक्ष कपिल शर्मा व पत्रकार एंव प्रदेश मीडिया प्रभारी भरत शर्मा द्वारा प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह से मांग की है कि बढ़ती हुई महंगाई पर तुरंत कार्यवाही कर महंगाई बढ़ने से रोके अन्यथा अखिल भारत हिन्दू महासभा प्रदेश भर में जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन सड़को पर उतर कर आंदोलन कर अपना विरोध दर्ज करवाएंगी। जिसकी सम्पूर्ण जवाबदारी राज्य सरकार और जिला प्रशासन की होंगी। उक्त जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी विमला वर्मा डाबी ने दी।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news