रतलाम : शहर की अंजू सूर्यवँशी ने बनाया “वर्ल्ड रिकॉर्ड”, कोरोना जागरूकता के एक साथ 2 लाख Whatsapp सन्देश भेजे

A+A-
Reset
google news

अपने जन्मदिवस पर हर साल नये प्रयोगों को करने वाली अंजू ने इस बार फिर किया एक प्रयोग, अपने मित्रों के साथ मिल कर कोरोना जागरूकता के लिए भेजे एक बार मे 2 लाख सन्देश, मंत्री जगदीश देवड़ा व शहर विधायक चैतन्य कश्यप की उपस्थिति में हुआ कार्यक्रम

रतलाम : शहर की अंजू सूर्यवँशी ने बनाया &Quot;वर्ल्ड रिकॉर्ड&Quot;, कोरोना जागरूकता के एक साथ 2 लाख Whatsapp सन्देश भेजे
Minister Jagdish Devda With Anju Suryawanshi.

रतलाम/इंडियामिक्स : शहर की अंजू सूर्यवँशी द्वारा अपने जन्मदिवस को विशेष और यादगार बनाने के लिए हर साल ऐसे प्रयोग किये जाते रहे हैं जिससे समाज मे जागरूकता का संदेश जाए। वह हर सामाजिक समस्या के प्रति जागरूक रहती है व कोशिश भी करती है की समाज भी जागरूक हो। आज 6 जून को अंजू द्वारा अपने जन्मदिवस पर विश्व कीर्तिमान बनाया गया है। अंजू द्वारा अपने मित्रों की सहायता से कुल 2 लाख लोगों के सम्पर्को को एकत्रित किया गया व उन्हें विशेष सॉफ्टवेयर के माध्यम से एक साथ कोरोना के प्रति जागरूकता का संदेश भेजा गया। कार्यक्रम कलेक्टोरेट में सम्पन्न हुआ जिसमें विशेष उपस्थिति प्रभारी मंत्री श्री जगदीश देवडा की रही। अंजू के इस प्रयास की वहाँ उपस्थित जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने सराहना की।

आपको बता दे कि अंजू सूर्यवँशी सामाजिक गतिविधियों में हमेशा आगे रहती है। वर्तमान में कोरोना संक्रमण में उन्होंने स्वयं गाँव गाँव जा कर कोरोना मरीजो की पहचान करना व लोगो को जागरूक करने का कार्य किया है। अंजू NSS की कार्यकर्ता है और हाल ही में दिल्ली की गणतंत्र दिवस परेड में शामिल भी हो कर आयी है। यहाँ उन्हीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सहभोज का अवसर भी पाया व नरेंद्र मोदी द्वारा स्वयं अंजू की मौखिक सराहना की गयी थी।

यह लिखा था सन्देश में :-

दो लाख एसएमएस करने का नवाचार करने के लिये ब्रावो वर्ल्ड रिकार्ड एजेंसी द्वारा ऑन स्पॉट प्रमाण पत्र दिया गया। संदेश में जीतेंगे हम लोग, हारेगा कोरोना, खुद सुरक्षित रहे, दूसरों को भी सुरक्षित करें, मेरा मास्‍क मेरी सुरक्षा, 02 गज की दूरी मास्‍क है जरूरी, स्‍वयं वैक्‍सीन लगवाये और दूसरों को भी वैक्‍सीनेशन के लिये प्रेरित करें, सरकार का दे साथ हर नियम का करे पालन, पात्रों के बने आयुष्‍मान कार्ड, हम करे ये प्रयत्न और एक पौधा लगाकर उसके संरक्षण का संकल्प लेने की जानकारी प्रदान की गयी।

इस अवसर पर सांसद श्री सुधीर गुप्ता, विधायक श्री चैतन्य काश्यप, डॉ. राजेंद्र पांडे, श्री दिलीप मकवाना, श्री राजेंद्रसिंह लुनेरा, श्री गोविंद काकानी, कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी, जन अभियान परिषद् के जिला समन्वयक श्री रत्नेश विजयवर्गीय उपस्थित थे।

Rating
5/5

 

इंडिया मिक्स मीडिया नेटवर्क २०१८ से अपने वेब पोर्टल (www.indiamix.in )  के माध्यम से अपने पाठको तक प्रदेश के साथ देश दुनिया की खबरे पहुंचा रहा है. आगे भी आपके विश्वास के साथ आपकी सेवा करते रहेंगे

Registration 

RNI : MPHIN/2021/79988

MSME : UDYAM-MP-37-0000684

मुकेश धभाई

संपादक, इंडियामिक्स मीडिया नेटवर्क संपर्क : +91-8989821010

©2018-2023 IndiaMIX Media Network. All Right Reserved. Designed and Developed by Mukesh Dhabhai

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00