27.7 C
Ratlām

सतना : संविदाकार की स्कूटी से एक लाख पार, पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिसर में हुई घटना

पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिषर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने से पता चला कि सफेद कलर की बाइक में दो लोग आए और स्कूटी से सटाकर बाइक खड़ी कर डिग्गी में रखी नगदी व अन्य कागजात पार कर दिया

सतना : संविदाकार की स्कूटी से एक लाख पार, पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिसर में हुई घटना


सतना / इंडियामिक्स न्यूज़ संविदाकार की स्कूटी से एक लाख रुपये पार होने की घटना उस वक्त हुई जब उनकी स्कूटी पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिषर में खड़ी थी । संविदाकार ने इस बड़ी घटना की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है । मिली जानकारी के मुताबिक राजेश सिंह परिहार पिता धनेश सिंह परिहार निवासी न्यू कालोनी अर्जुन नगर पावर हाउस के पीछे दक्षिणी पतेरी सतना थाना सिविल लाइन ने 14 सितंबर की दोपहर 1 से 2 बजे के बीच अपनी स्कूटी की डिग्गी में लाल रंग के बैग में एक लाख रुपये रख कर पीडब्ल्यूडी कार्यालय के अंदर चले गए ।

उनकी स्कूटी क्रमांक एमपी 19 एमएम 7295 कार्यालय परिसर में खड़ी थी । मगर जब वे शाम तकरीबन 5 बजे आफिस से बाहर निकले तो उनकी डिग्गी खुली थी । डिग्गी में रखे एक लाख रुपये सहित पंजाब नेशनल बैंक की 6 चेक बुक , दो पास बुक व दो एक्सिस बैंक की चेक बुक , दस हजार रुपये का एफडीआर व अन्य कागजात चोरों ने पार कर दिया । इस घटना की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई है ।


सीसीटीवी में दिखी घटना


पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिषर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने से पता चला कि सफेद कलर की बाइक में दो लोग आए और स्कूटी से सटाकर बाइक खड़ी कर डिग्गी में रखी नगदी व अन्य कागजात पार कर दिया । इस घटना के बाद वहां सनाका खिंच गया । मगर हैरानी इस बात की है कि जिस तरह से यह घटना हुई उससे ऐसा लगता है जैसे संविदाकार राजेश सिंह को गाड़ी की डिग्गी में पैसे रखते हुए देख रहा था और उसने घटना को अंजाम दे दिया ।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news