25.6 C
Ratlām

उज्जैन : महिदपुर रोड थाना क्षेत्र के ग्राम डेलची बुजुर्ग और बरुखेड़ी के बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी

तराना तहसील के ग्राम बिसन खेड़ी निवासी 25 लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर महिदपुर रोड के समीप ग्राम बेलवास में मामेरा करने आ रहे थे ।

उज्जैन : महिदपुर रोड थाना क्षेत्र के ग्राम डेलची बुजुर्ग और बरुखेड़ी के बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी

उज्जैन / इंडियामिक्स न्यूज़ महिदपुर रोड थाना क्षेत्र के ग्राम डेलची बुजुर्ग और बरुखेड़ी के बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर ट्राली में सवार 12 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के अनुसार घटना सोमवार देर रात 10 बजे की बताई जा रही है।

महिदपुर रोड पुलिस ने बताया कि तराना तहसील के ग्राम बिसन खेड़ी निवासी 25 लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर महिदपुर रोड के समीप ग्राम बेलवास में मामेरा करने आ रहे थे । ग्राम डेलची बुजुर्ग और बरुखेड़ी के बीच ट्रैक्टर ट्राली की गति तेज होने के कारण चालक उस पर नियंत्रण नहीं रख सका। जिसके चलते ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे 15 फीट गहरी खाई में जाकर पलट गई। हादसे के बाद ट्राली में सवार लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी लगते ही ताबड़तोड़ आसपास के ग्रामीण महिदपुर और महिदपुर रोड पुलिस के साथ ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि हादसे में दूल्हे सिंह पिता नानुराम मोगिया 55 साल और राम कुंवर पति देवीसिंह 50 साल की मौत हो गई है।

अक्सर होते हैं हादसे


ग्रामीणों का कहना है कि महिदपुर रोड से ताल की ओर जाने वाले रास्ते की चौड़ाई बहुत कम है तथा एक अंधा मोड़ भी है। वाहन चालक तेज रफ्तार के कारण संकरे मार्ग पर नियंत्रण खो देते हैं। जिसके चलते अक्सर उक्त स्थान पर दुर्घटनाएं होती हैं। 15 दिन पहले ही ट्रक और कार की दुर्घटना हो गई थी जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news