23.1 C
Ratlām

उज्जैन : महाकाल की सुरक्षा करने वाली कंपनी एसआईएस फिर विवादों में

महिला सुरक्षाकर्मी ने क्यूआर टीम के सदस्यों पर लगाए छेड़छाड़ के आरोप, जांच के बाद कंपनी ने गार्डों को होल्डअप पर रखा

उज्जैन : महाकाल की सुरक्षा करने वाली कंपनी एसआईएस फिर विवादों में

उज्जैन / इंडियामिक्स न्यूज़ महाकाल मंदिर में सुरक्षा करने वाली एसआईएस कंपनी विवादों में हमेशा से रही है। इस बार कंपनी के दो सुरक्षा गार्डो पर उनकी ही महिला सुरक्षा गार्ड ने छेड़छाड़ और परेशान करने के आरोप लगाए हैं। गंभीर आरोप लगने के चलते कंपनी के अफसरों ने मामले को दबाने के लिए थाने में शिकायत भेजने के स्थान पर जांच को रोक लिया है। हालांकि आरोपी सुरक्षा गार्डों को होल्ड अप (काम पर नहीं जाना) कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक महाकाल मंदिर में तैनात महिला सुरक्षा गार्ड ने कंपनी के इंदौर आफिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ काम करने वाले दो क्यूआर टीम के सदस्य छेड़छाड़ करते हैं और उसे परेशान करते हैं। शिकायत के बाद कंपनी में हड़कंप मच गया। तत्काल ही इंदौर से ब्रांच हेड अरविंद सिंह चौहान उज्जैन रविवार को पहुंचे और मामले की जांच की।

इस दौरान उन्होंने अन्य कर्मचारियों से बात भी। जांच के बाद दोनों आरोपियों को होल्ड पर रख दिया गया है। इस संबंध में स्थानीय प्रभारी पीएस दुबे ने बताया कि मामले की शिकायत इंदौर में हुई है। अभी जांच चल रही है। अभी मामला पुलिस को नहीं दिया गया है। न ही किसी तरह की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news