18.6 C
Ratlām

उज्जैन : ड्रग माफिया और सटोरियों के खिलाफ उज्जैन पुलिस के कप्तान फार्म में

CM शिवराज सिंह चौहान की सख्ती का असर प्रदेश की पुलिस में दिख रहा है, इसी क्रम में उज्जैन पुलिस के SP सत्येन्द्र कुमार शुक्ला ड्रग माफिया और सटोरियों के खिलाफ सख्त दिख रहें हैं. पुलिस बना रही है इन अपराधियों की सूची.

उज्जैन : ड्रग माफिया और सटोरियों के खिलाफ उज्जैन पुलिस के कप्तान फार्म में
उज्जैन : ड्रग माफिया और सटोरियों के खिलाफ उज्जैन पुलिस के कप्तान फार्म में 2

उज्जैन / इंडियामिक्स न्यूज़ प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान की माफियाओं व अपराधियों के प्रति सख्ती का असर अब प्रदेश के पुलिस महकमे पर भी दिखने लगा है. पिछले दिनों उपद्रवियों पर योगी स्टाइल में कार्यवाही करने के बाद उज्जैन पुलिस के हौसले बुलंद है. जिले के पुलिसिया महकमे के प्रमुख सत्येन्द्र कुमार शुक्ल जिले में फैले ड्रग व सट्टा माफिया के खिलाफ सख्त दिख रहें हैं. सूत्रों के अनुसार उज्जैन पुलिस ने ऐसे अपराधियों की एक सूची बनाई है, जिनपर शीघ्र कार्यवाही संभव है.

पुलिस के पास इन दिनों शहर में अपराधों को लेकर रोज ही सूचना पहुंच रही हैं।

उज्जैन पुलिस द्वारा जारी किए गए हेल्प नंबरों में शिकायतकर्ता की लगातार कतार बढ़ती चली जा रही है इन शिकायतों की थाना क्षेत्र से जांच करवाई जा रही है वही बदमाश की जानकारी सामने आने पर उनकी सूची तैयार की जा रही है। शहर में नए वर्ष में बदमाशों के खिलाफ एक बार फिर पुलिस कार्रवाई करने मैदान में उतरेगी उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ल द्वारा सत्य निर्देश दे दिए गए हैं कार्रवाई से छोटे बदमाशों की दोबारा से सूची तैयार कर कार्रवाई अनिवार्य रूप से करें।

इसमें सटोरियों से लेकर छोटी मोटी मारपीट और क्षेत्र में गुंडागर्दी करने वाले बदमाशों भी शामिल होंगे पुलिस ड्रग माफिया की जानकारी जुटा रही है इन पर भी अगले दिनों में बड़ी कार्रवाई हो सकती हैं। शहर में अपराधों पर अंकुश लगाने और बदमाशों को सबक सिखाने के लिए उनके घर थोड़े जा रहे हैं पिछले महीने पुलिस ने करीब 4 बदमाशों के घर जमींदोज कर दिए थे।
अभी दिसंबर माह के चलते कार्रवाई भी रुक गई थी ऐसे में अब दोबारा बदमाश के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जा रही है।


पिछले दिनों उज्जैन पुलिस कप्तान के पास कोतवाली चिमनगंज और जीवाजी गंज क्षेत्र के बदमाशों की जानकारी पहुंची है। इसमें सट्टा करने वाले मारपीट करने वाले छोटे-मोटे अपराध करने वाले बदमाश शामिल हैं वहीं ड्रग माफिया से जुड़े लोगों की जानकारी भी उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला अपने गोपनीय तरीके से निकाल रहे हैं अगले एक-दो दिन में ही पुलिस की कार्रवाई प्रारंभ होने जा रही है।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news