25.6 C
Ratlām

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को आया धमकी भरा सेक्सटॉर्शन कॉल, 2 आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि यह मामला जून महीने का है उस समय मंत्री अपने गाँव आयें थें, यहाँ उनके फोन पर एक वीडियो कॉल आया,  उन्होंने जैसे ही वो वीडियो कॉल उठाया, दूसरी तरफ से पोर्न वीडियो चलने लगा।

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को आया धमकी भरा सेक्सटॉर्शन कॉल, 2 आरोपी गिरफ्तार
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को आया धमकी भरा सेक्सटॉर्शन कॉल, 2 आरोपी गिरफ्तार 2

भोपाल: मोदी सरकार में जलशक्ति मंत्रालय के राज्यमंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल को सेक्सटॉर्शन के लिए कॉल करने वाले बदमाशों को दिल्ली पुलिस द्वारा राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि यह मामला जून महीने का है उस समय मंत्री अपने गाँव आयें थें, यहाँ उनके फोन पर एक वीडियो कॉल आया, उन्होंने जैसे ही वो वीडियो कॉल उठाया, दूसरी तरफ से पोर्न वीडियो चलने लगा । मंत्री ने तुरंत कॉल काट दिया और पुलिस को इसकी शिकायत की।

 
मंत्री द्वारा दिल्ली पुलिस कमिश्नर दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मो. वकील और मो. साहिब को अरेस्ट किया। गिरोह का मास्टर माइंड मो. साबिर अभी फरार है। सेक्सटॉर्शन कॉल से ब्लैकमेलिंग की ऐसी घटनाएं देश में बढ़ गई है, मध्यप्रदेश में भी ऐसे कई मामले सामने आ रहें हैं। पुलिस की कार्यवाही के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि मैं दिल्ली क्राइम ब्रांच को मैं बधाई देता हूं। साथ ही लोगों से अपील करता हूं कि ऐसे मामलों का साहस के साथ सामना करें और पुलिस से शिकायत करें।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news