26.2 C
Ratlām

मुंबई : ड्रग पैडलर को पकड़ने गई NCB की टीम पर हमला, 2 अधिकारी बुरी तरह घायल

आपको बता दें कि NCB टीम पर हमला करीब 60 लोंगो की भीड़ ने किया है. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी, तभी उन पर हमला कर दिया गया.

मुंबई : ड्रग पैडलर को पकड़ने गई Ncb की टीम पर हमला, 2 अधिकारी बुरी तरह घायल

मुंबई / इंडियामिक्स न्यूज़ : महाराष्ट्र में मुंबई के गोरेगांव इलाके में ड्रग्स पैडलर्स के एक ग्रुप ने रविवार रात को नार्कोटिक्स क्राइम ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम को मिलाकर 5 लोंगो पर अटैक कर दिया. इस हमले में NCB के 2 अधिकारी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं.

आपको बता दें कि नार्कोटिक्स क्राइम ब्यरो की टीम पर ये हमला करीब 60 लोंगो की भीड़ ने किया है. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी, तभी उन पर हमला कर दिया गया. NCB के 2 अधिकारी विश्वाविजय सिंह और शिवा रेड्डी पर ड्रग पैडलर्स ने हमला बोला था, वो अब सुरक्षित हैं.

NCB की टीम जिस ड्रग पैडलर को पकड़ने गई थी, उसका नाम कैरी मैंडिस है. हालांकि अब मुंबई पुलिस की मदद से स्तिथि को काबू में कर लिया गया है. कैरी मैंडिस को उसके 3 साथियों के साथ पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इन चारों के खिलाफ IPC की धारा 353 के तहत गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकी है और अब जांच की कड़ियां जुड़ते-जुड़ते कई ड्रग पैडलर्स पर कार्रवाई हो चुकी है.

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने पिछले एक महीने में चार-पांच बड़े ड्रग पैडलर्स पर शिकंजा कसा है. ये ड्रग पैडलर्स अंधेरी और बांद्रा के बीच पकड़े गए हैं और उन्हीं से मिली जानकारी के बाद अर्जुन रामपाल से भी पूछताछ की गई थी.

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news