18.8 C
Ratlām

जयपुर : बगरू इलाके में 2 दिन पुराना शव मिलने से सनसनी, युवती की उम्र 25-30 वर्ष

युवती की हत्या करने के बाद शव बोरे में डाल कर फेंका, पहचान छुपाने के लिए चेहरा भी बिगाड़ा

जयपुर : बगरू इलाके में 2 दिन पुराना शव मिलने से सनसनी, युवती की उम्र 25-30 वर्ष

जयपुर IMN : बगरू इलाके में धान का रोड स्थित मोजिया चौराहे के पास गुरुवार सुबह बोरे में युवती का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बगरू व भांकरोटा थाना पुलिस डॉग स्क्वायड टीम व एफएसएल टीम नेघटनास्थल से सबसे झूठा कर शव को मोर्चरी में भिजवाया मृतका की उम्र करीब 25,30 साल बताई जा रही है।पुलिस ने शव का स्नार्क्स के लिए जयपुर सहित प्रदेश के सभी पुलिस थानों में मृतका की फोटो भिजवाई। प्रथम दृष्टया शवकरीब 2 दिन पुराना बताया जा रहा है।

एडिशनल डीसीपी राम सिंह शेखावत ने बताया कि मृतका के दाएं हाथ पर 4 स्टार वाला टैटू बना हुआ है। कान में पीले रंग की बाली पहनी हुई है। गले में काले रंग का धागा भला हुआ था। एक अंगुली पहनी हुई है। दोनों हाथों में पैरों की उंगलियों के नाखूनों पर नेल पॉलिश लगी हुई है। युवती की मौत वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगी। हत्यारों ने मृतका की पहचान छुपाने के लिए युवती के चेहरे व अन्य जगह पर चमड़ी को काट दिया। चेहरे बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया है। कपड़े वअन्य चीजों के आधार पर शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने बनाई कई टीम,, एडिशनल डीसीपी ने शव की शिनाख्त व हत्यारों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें गठित की है। एक टीम पिछले 2 दिन से मोजिया चौराहे से धान क्या की तरफ जाने वाले वाहनों का रिकॉर्ड खंगाल रही है। दूसरी टीम शव की शिनाख्त के लिए प्रवेश के सभी स्थानों से लापता उनका रिकॉर्ड खंगाल रही है। मृतका के दाएं हाथ पर 4 स्टार वाला टैटू

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news