25.6 C
Ratlām

बच्चा चोरी की खबरों के बीच 12 साल के बच्चे ने रची अपने ही अपहरण की झूठी कहानी

गुरुवार की देर शाम को 12 वर्षीय कर्तव्य वार्ष्णेय को टेम्पू में डालकर अपहरण करने का प्रयास किया गया।

बच्चा चोरी की खबरों के बीच 12 साल के बच्चे ने रची अपने ही अपहरण की झूठी कहानी

हाथरस/इंडियामिक्स लाइव चारों तरफ से आ रहीं बच्चा चोरी की खबरों के बीच हाथरस में एक 12 साल के बच्चे ने मां-बाप की डांट से बचने के लिए अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। पुलिस ने बच्चे के अपहरण का खुलासा करते हुए उसे परिजनों को सौंप दिया है।

पूरा मामला कोतवाली सदर क्षेत्र के खातीखाना का है। गुरुवार की देर शाम को 12 वर्षीय कर्तव्य वार्ष्णेय को टेम्पू में डालकर अपहरण करने का प्रयास किया गया। बच्चा मुरसान गेट के निकट चंगुल से छूट गया। शोर मचाने पर लोग एकत्रित हो गए। इस मामले की जानकारी पर पीड़ित पिता अपने बच्चे को लेकर कोतवाली सदर पहुंचा। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्चे और परिजनों को साथ लेकर छानबीन शुरू कर दी।

कई घंटों की छानबीन के बाद जब पुलिस ने बच्चे के अपहरण होने वाली जगह के आसपास के सीसीटीवी को चेक किया तो वहां ऐसी कोई घटना नहीं निकली। इसके बाद पुलिस ने बच्चे को अलग ले जाकर जानकारी की, तो उसने पुलिस को सब सच बताया। उसने बताया कि मैं ट्यूशन से निकल कर अपने दोस्त के साथ मेला चला गया था। वहां से देर से घर लौटा। अगर मैं अपने घर पर मेला जाने की बात बताता तो मुझे बहुत डांट पड़ती, इसीलिए मैंने अपहरण की झूठी कहानी घर आकर बोल दिया।

पुलिस ने छात्र कर्तव्य वार्ष्णेय की निशानदेही पर उसकी साइकिल और स्कूल बैग भी बरामद कर लिया है। बच्चे को परिवारीजनों के साथ घर भी छोड़ दिया गया है।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news