27.7 C
Ratlām

दाहोद: मिलाप शाह की हत्या की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने कुछ ही घंटों में 4 आरोपियों को पकड़ा

दाहोद: मिलाप शाह की हत्या की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने कुछ ही घंटों में 4 आरोपियों को पकड़ा

मिलाप 25 अक्टूबर की रात दाहोद से लापता हो गया था। फिर 26 अक्टूबर को उसकी मौसी के घर में धारदार हथियार से वार कर हत्या की हालत में शव मिला। इस मामले में दाहोद पुलिस ने अपराध दर्ज कर कुछ ही घंटों में आरोपी को जेल भेज दिया है ।

दाहोद के मिलाप शाह की हत्या की गुत्थी पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझा ली है. हत्या की वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दाहोद के देसाईवाड इलाके के रहने वाले मिलाप शाह नाम के 42 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई ।

25 अक्टूबर की रात मिलाप लापता हो गया। फिर 26 अक्टूबर को उसकी मौसी के घर में धारदार हथियार से वार कर हत्या की हालत में शव मिला। इस मामले में दाहोद पुलिस ने अपराध दर्ज कर कुछ ही घंटों में आरोपी को जेल भेज दिया है ।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक सप्ताह पहले मिलाप अपने परिवार के साथ बेटी की जन्मदिन की पार्टी मनाने दाहोद के एक होटल में गया था. वहां वह मुंबई के सूरज केशी, मदन थापा और रंजीत समेत पांच वेटरों के संपर्क में आया। इसके बाद आरोपी लूट के इरादे से मिलाप से मिलने दाहोद गया। जहां देसईवाड के रिद्धि-सिद्धि अपार्टमेंट में मिलाप की चाकू मारकर हत्या कर दी गई ।

आरोपी मिलापे के गले में पहनी सोने की चेन समेत आभूषण लूटकर भाग गए। इस अपराध में शामिल पांच आरोपियों में से एक की मुंबई-सूरत ट्रेन से गिरकर मौत हो गई है. बाकी चार आरोपी पुलिस हिरासत में हैं. पुलिस हत्या के पीछे की असली वजह जानने के लिए जांच कर रही है

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news