रतलाम के ढोढर गाव के खेतो में मिली युवती की अर्धनग्न लाश, गला रेट कर हत्या की आशंका

रतलाम फोरलेन पर खेत में शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जाँच में जुटी….

रतलाम/ इंडियामिक्स जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर स्थित फोरलेन से अंदर की तरफ एक खेत में युवती का लहुलूहान अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और एफएसएल टीम जांच के लिए पहुंची। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। प्रारंभिक रूप से अभी अज्ञात तकरीबन 25 वर्षीय युवती का शव 12 घंटे पुराना बताया जा रहा है। युवती का गला अज्ञात आरोपियों ने धारदार हथियार से रेता है। मृत युवती के गले में चेन, अंगुली में अंगूठी के अलावा कान में सोने के टॉप्स भी पुलिस ने पाए हैं।

मंगलवार दोपहर फोरलेन स्थित ढोढर अंतर्गत होटल भरत पैलेस और मंगलदास आश्रम के बीच एक खेत में अर्धनग्न अवस्था में युवती की लाश पाई गई। सूचना पर रिंगनोद थाना प्रभारी पीआर डावरे और चौकी प्रभारी कन्हैया अवास्या ने पहुंच वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की सूचना दी। एफएसएल अधिकारी डॉ. अतुल मित्तल ने पहुंचकर युवती के शव मिलने वाले स्थान पर जांच की। एफएसएल अधिकारी डॉ. मित्तल ने बताया कि मृत युवती के शरीर पर सोने की ज्वैलरी पाई गई थी। उम्र तकरीबन 25 वर्ष के लगभग है।

खेत में शव अद्र्धनग्न अवस्था में था और युवती के शरीर पर सिर्फ अंडरगारमेंट्स ही मिले हैं। शरीर के ऊपर एक खून से सना कुर्ता भी प्राप्त हुआ है। प्रारंभिक रूप से घटनास्थल (जहां युवती का शव प्राप्त हुआ) की बारिकी से जांच की जा रही है। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद अलग-अलग बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जावरा अस्पताल भेजा है। क्षेत्र के सीसीटीवी फूटेज के अलावा आसपास के क्षेत्र में सर्चिंग की जा रही है। जल्द ही युवती की शिनाख्ती के साथ हत्या में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

रतलाम : जावरा में अवैध मादक पदार्थ 65 ग्राम MD के साथ 04 युवक गिरफ्तार

रतलाम : 6 लाख से अधिक की एमडी ड्रग्स के साथ 5 व्यक्ति गिरफ्तार, रतलाम पुलिस को मिली सफलता

रतलाम : दोहरे हत्याकाण्ड के एक और आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Read More