26.6 C
Ratlām

रतलाम : “तौकते” चक्रवात का असर, तेज हवा के साथ बारिश से बत्ती गुल, मेंटेनेंस की खुली पोल

बेमौसम बरसात ने ही कर दिया कई जगह लाइन में फॉल्ट, कोरोनाकाल में सोते बिजली विभाग के मानसून पूर्व मेंटेन्स की खुली पोल, तौकते तूफ़ान ने किया हैरान, शहरवासी रहे घण्टो अँधेरे में परेशान

रतलाम : &Quot;तौकते&Quot; चक्रवात का असर, तेज हवा के साथ बारिश से बत्ती गुल, मेंटेनेंस की खुली पोल

रतलाम/इंडियामिक्स : शहर में शाम होते ही अचानक तेज़ हवा के साथ आँधी चलने से शहरवासी आश्चर्य में पड़ गए। दरअसल दिनभर चिलचिलाती धूप के बाद अचानक शाम को मौसम का बदल जाना मानसून के जून की याद दिला देता है। बताया जा रहा है की यह मौसम बनने के पीछे कारण तौकते चक्रवती तूफान है जो की केरल के तटीय इलाकों से होते हुए अब मुंबई की ओर बढ़ गया है। इसी के दाब का असर शहर पर हुआ है जिससे यहाँ बारिश और तेज़ हवाएं चलने लगी।

आपको बता दे की एक बार की आँधी ने ही बिजली विभाग की सुस्त कार्यप्रणाली की पोल खोल खोल दी। दरअसल शहर के कई क्षेत्रों में तेज हवा के चलते बत्ती गुल हो गयी जिसका कारण लाइन में फॉल्ट होना बताया गया। बिजली विभाग का बरसात पूर्व मेंटेन्स समय पर नहीं करना एक बड़ी लापरवाही को दर्शाता है। जिससे शहर की जनता को परेशान होना पड़ रहा है। वहिं दूसरी ओर सूत्रों के अनुसार दो बत्ती चौराहे पर पुलिस का वज्र वाहन भी भरे पानी मे उतर गया।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news