23.4 C
Ratlām

सैलाना : दिल्ली के रिंकू शर्मा हत्याकांड में विहिप का ज्ञापन

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल प्रखंड-सैलाना द्वारा पुलिस थाना सैलाना में महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया

सैलाना : दिल्ली के रिंकू शर्मा हत्याकांड में विहिप का ज्ञापन


रतलाम/सैलाना IMN, मंगोलपुरी दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या करने वाले जिहादियों के प्रति रोष व्यक्त कर दिया ज्ञापन।।
महामहिम महोदय बजरंग दल आपको इस ज्ञापन के माध्यम से बताना चाहता है कि संपूर्ण हिंदू समाज इस हृदय विदारक घटना प्रति आक्रोश व्यक्त करता है व अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा व निम्न मांग करता है


-रिंकू शर्मा के अपराधियों पर रासुका लगाकर उन्हें फांसी दी जाए।
-फास्ट ट्रैक कोर्ट में विचारण का आदेश कर विचरण न्यायालय में विशेष लोक अभियोजक की नियुक्ति की जाये।
-रिंकू शर्मा के परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नोकरी व परिवार जनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता दि जाये।
-देशभर में सरकारी जमीन पर मुस्लिमों द्वारा किए जा रहे अवैध अतिक्रमण को अविलंब हटाया जाए।


सुप्रीम कोर्ट के निर्णय अनुसार भव्य मंदिर निर्माण हेतु श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र द्वारा 15 जनवरी 2021 से 27 फरवरी 2021 तक निधिसमर्पण अभियान चलाया जा रहा है इसी अभियान के तहत कार्यकर्ता रिंकू शर्मा भी राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान के तहत समर्पण का कार्य करने लगा अतः समर्पण कार्य करने के दौरान कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा उसे राम जन्मभूमि मंदिर समर्पण अभियान में कार्य न करने के लिये धमकाया गया।


दिनांक 10 फरवरी 2021 को रिंकू शर्मा निधि समर्पण कार्य कर घर पहुंचा ही था की इसी दौरान लगभग रात्रि10:00 बजे मोहल्ले के मुस्लिम जिहादियों ने संगठित होकर घर में घुसकर रिंकू और उसके परिवार पर हमला कर दिया हमले में गैस सिलेंडर से विस्फोट कर पूरे परिवार की हत्या करने का प्रयास भी किया जिसमें वह सफल नहीं हुए उन्हीं में से एक बदमाश ने रिंकू शर्मा की पीठ में चाकू मार घायल किया व उसके बीच बचाओ में आये छोटे भाई व मा के साथ भी हाथापाई की रिंकू को जब घायल अवस्था मे अस्पताल ले जाया गया व यहा भी हत्यारों ने रिंकू के परिवारजनों को धमकाया व शरीर पर प्राण घातक प्रहार किया।

सैलाना : दिल्ली के रिंकू शर्मा हत्याकांड में विहिप का ज्ञापन

चाकू लगे स्थान को छतविक्षित करके लहूलुहान कर दिया। जिससे व जीवित ना बचपाया। व पूर्व में हुई अन्य घटनाओं का भी ज्ञापन में जिक्र किया गया ऐसी घटनाएं संपूर्ण देश भर में हिंदू समाज पर षडयंत्र पूर्वक आक्रमण के रूप में हो रही है जैसे- निकिता तोमर हरियाणा, चंदन गुप्ता कासगंज, कमलेश तिवारी,रचित जाट, ट्विंकल शर्मा ,अरुण माहौर आगरा ,पालघर महाराष्ट्र में 02 हिंदू संतों की हत्या, तमिलनाडु के वि रामलिंकन की हत्या ,हैदराबाद के डॉक्टर प्रियंका रेड्डी, मलेरकोटला पंजाब की विधु जैन,प्रशांत तिवारी,कर्नाटक पश्चिम बंगाल के बंदुगोपाल पाल की सपरिवार हत्या। इन सभी घटनाओं के पीछे जेहादी, अलगाववादी,मानसिकता व धर्मान्तरण करने वालों के संयुक्त संरक्षण में घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news