25.6 C
Ratlām

उज्जैन : गंभीर नदी हादसा अपडेट/ कार में सवार तीसरे व्यक्ति का शव मिला

इंदौर से आई स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स की टीम ने खोजा, सुबह 7 बजे शुरू किया था सर्चिंग ऑपरेशन, कार का टायर फटना घटना का कारण

उज्जैन : गंभीर नदी हादसा अपडेट/ कार में सवार तीसरे व्यक्ति का शव मिला

उज्जैन/IMMN, शनिवार-रविवार रात गंभीर नदी में गिरी कार में सवार तीसरे व्यक्ति का शव आज दोपहर 12.30 बजे इंदौर से आई स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स की टीम ने खोज निकाला, इसके पहले दो शव रविवार को स्थानीय डीआरएसएफ की टीम ने निकाल लिए थे।

ग्राम नलवा और खड़ोतिया के बीच गंभीर नदी की पुलिया से शनिवार-रविवार रात कार रेलिंग तोड़कर दुर्घटनाग्रस्त हुयी थी। रविवार सुबह जानकारी सामने आने के बाद एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल जवानों के साथ मौके पर पहुंचे थे। होमगार्ड डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट संतोष कुमार जाट के नेतृत्व में होमगार्ड टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया था। जिसमे क्रेन के माध्यम से कार को बाहर निकाला गया था तथा अनुराग तिवारी और उसकी भाभी प्रियंका निवासी ग्राम सिरसिया जिला सिवान बिहार की लाश बरामद हुई थी।

आधार कार्ड से हुई शिनाख्त के बाद परिजनों से संपर्क हुआ। उस दौरान जानकारी सामने आई कि कार में प्रियंका का पति अविनाश तिवारी भी सवार था। तीनों बिहार से बड़ोदरा अभय तिवारी से मिलने जा रहे थे। अनुराग का शव तलाशने के लिए रविवार 8 बजे तक सर्चिंग की गई मगर अंधेरा गहराने पर अभियान रोक दिया गया था। आज सुबह एक बार फिर डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट संतोष कुमार जाट के नेतृत्व में इंदौर से आई टीम ने ऑक्सीजन सिलेण्डर के साथ गंभीर नदी की 50 फीट गहराई में सर्चिंग की शुरुआत की।


7 बजे से शुरू हुई सर्चिंग में गोताखोरों को दोपहर 12.30 बजे के लगभग सफलता मिल गई और अविनाश का शव खोज निकाला गया। इस दौरान चिंतामण थाना टीआई प्रवीण पाठक भी मौके पर मौजूद थे। अविनाश का भाई अभय बड़ोदरा से रात में ही उज्जैन पहुंच गया था। वहीं प्रियंका के परिजन कानपुर से उज्जैन पहुंचे थे जो सुबह गंभीर नदी घटना स्थल पहुंच गए थे। इधर पुलिस ने रविवार को मिली देवर-भाभी के शव का पोस्टमार्टम आज सुब ह करा लिया था। वहीं दोपहर बाद अविनाश का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजन तीनों के शव अंतिम संस्कार के लिए अपने साथ पैतृक गांव ले जाएंगे। परिजनों ने बताया कि अविनाश और प्रियंका की शादी दो माह पूर्व ही हुई थी और प्रियंका प्रतियोगिता परीक्षा के लिए पति-देवर के साथ बड़ोदरा जा रही थी। दुर्घटना कार का टायर फटने से होना सामने आया है। कार को बाहर निकालने पर अगला टायर फटा हुआ दिखाई दिया था।

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name
Latest news
Related news